अनिल देशमुख पर सांसद सुप्रिया सुले का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

    Loading

    पुणे : केंद्र सरकार (Central Government) और राज्य की ईडी सरकार (ED Government) ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के परिवार पर 109 बार छापेमारी (Raids) कर विश्व रिकॉर्ड बनाया। उन्हें देशमुख परिवार पर 109 बार छापेमारी करनी पड़ी। मतलब उन्हें इतनी सारी छापेमारी में कुछ नहीं मिला था। पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख निर्दोष है, उनके उपर लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है, ऐसा हम पिछले डेढ़ साल से कह रहे थे। कोर्ट के आदेश ने यह साफ हुआ है। केवल बदले की भावना से महाविकास अघाड़ी के नेताओं पर कार्रवाई की गई। लेकिन, अब सच्चाई बाहर आई है, ऐसे शब्दों में सांसद सुप्रिया सुले (MP Supriya Sule) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

    पुणे में सुप्रिया सुले ने पत्रकारों से बातचित की। अनिल देशमुख की रिहाई पर सुले ने कहा की, महाविकास अघाड़ी के नेताओं पर केंद्र और ईडी सरकार ने नेताओं ने झुठे आरोप लगाए। अनिल देशमुख पर आरोप करने वालों में से एक जेल में है और दुसरे का कोई ठिकाना ही नहीं। इसके बारे में कोई नहीं जानता।  बदले की भावना से राजनिती की गई। लेकिन, हम पहले दिन से अनिल देशमुख निर्दोष है, ऐसा कह रहे थे। यह कोर्ट के आदेश ने साबित हो गया है, ऐसा सुप्रिया सुले ने पुणे में कहा। 

    ईडी सरकार के चार मंत्रियों का इस्तिफा होना चाहिए 

    ईडी सरकार विरोधी पार्टियों के नेताओं पर झुठे आरोप लगाकार कार्रवाई करती है। लेकिन, अब ईडी सरकार के चार मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप हुए है। शितकालिन सत्र में विरोधी दलों के नेताओं ने सबुत के साथ इन मंत्रियों का भ्रष्टाचार सबके सामने लाया है। जनता को सब पता चला है। ईडी सरकार के चार दागी मंत्रियों का इस्तिफा होना चाहिए, ऐसी महाविकास अघाड़ी की मांग है, ऐसा सांसद सुप्रिया सुले ने पुणे में कहा। 

    रश्मी शुक्ला केस में कोर्ट के निर्णय का स्वागत 

    रश्मी शुक्ला केस की फिर से चांज हो, ऐसा आदेश जिला कोर्ट ने दिए है। इस बारे में पूछे सवाल पर सुप्रिया सुले ने कहा की, हम किसी पर झुठे आरोप नहीं लगाते। हमने ऐसा राजनिती के लिए कभी नहीं किया। लेकिन, रश्मि शुक्ला मामले में जो हुआ है, उसी के अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए। कोर्ट के फैसले का हम स्वागत करते है, ऐसा सुप्रिया सुले ने कहा।