Arrested

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की अपराध शाखा युनिट-5 (Crime Branch Unit-5) ने एक हिस्ट्रीशीटर (Historysheeter) लूटेरे को गिरफ्तार (Arrested) किया है जो वारदात के समय किसी की हत्या (Murder) करने से भी पीछे नहीं हटता है। पुलिस के मुताबिक, इसके खिलाफ कई पुलिस स्टेशनों में अनगिनत आपराधिक मामले दर्ज है और हाल ही में लूट की वारदात को अंजाम देते समय आरोपी ने शिकायतकर्ता और उसकी मां पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। 

    क्राइम ब्रांच यूनिट-5 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक घनश्याम नायर ने बताया की गिरफ्तार आरोपी का नाम हसन सरदार शेख ऊर्फ हसन (29) है और यह माटुंगा लेबर कैंप में रहता है। इसने शाहूनगर पुलिस की हद में एक व्यक्ति का कीमती मोबाइल फोन और हजारों रुपए की लूट की थी और जब शिकायतकर्ता की मां ने विरोध किया तो उन पर तेज़ हथियार से हमला कर घायल कर दिया था।

    पुणे में था छिपा

    शाहूनगर पुलिस को इसकी तलाश पिछले तीन महीने से थी और यह पुणे में छिपा हुआ था। हमें एक मुखबिर द्वारा इसकी सूचना मिली और सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल माली,कॉन्स्टेबल अविनाश चिलप,काले,मुलाणी की टीम ने इसे पुणे से गिरफ्तार कर मुंबई लाई और आगे की जांच के लिए शाहूनगर पुलिस के हवाले कर दिया।