Murder

    पुणे:  अभी दो दिन पहले ही एक किन्नर ( Transgender) की हत्या (Murder) की वारदात हुई, जिसकी गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। अभी यह मामला ताजा ही है कि पुणे (Pune) की जांभुलवाड़ी दरीपुल के पास एक किन्‍नर का शव (Dead Body) मिला है। दरीपुल के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास की सड़क के पास किन्नर की लाश मिली है। मृतक का नाम सागर उर्फ सारिका उजागरे (25) है। सप्ताह भर में दो किन्नरों की हत्या की वारदात से पुणे में खलबली मच गई है।

    दो दिन पहले पुणे-सोलापुर हाईवे पर एक किन्‍नर का शव मिला था। अब आज एक और किन्नर की पत्थरों से कूची गई लाश मिली है। इस बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिसर के नागरिक मॉर्निंग वाक करने के लिए जा रहे थे तभी उन्‍हें सड़क के किनारे शव दिखाई दिया। नागरिकों ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। 

    पत्‍थर से सिर कुचलकर हत्‍या करने का अनुमान

    इसके बाद भारती विधापीठ पुलिस थाने के पुलिस अधिकारी और कर्मचारी घटनास्‍थल पर पहुंचे। यहां एक किन्‍नर का शव पत्‍थर पर पड़ा नजर आया। सिर से काफी खून बह चुका था। पत्‍थर से सिर कुचलकर हत्‍या करने का अनुमान पुलिस लगा रही है। पुलिस ने घटनास्‍थल का पंचनामा कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम तैयार की गई है।