Crime

    Loading

    पुणे: अपराध (Crime) में टॉप पर रहे हडपसर (Hadapsar) में एक शातिर अपराधी (Criminal) द्वारा लगातार परेशान किए जाने से तंग आकर तीन युवकों ने मिलकर दिनदहाडे भीड़-भाड़ वाली जगह पर तेज धारदार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या (Murder) कर दिया । दिनदहाडे घटी इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। निर्दयता से हत्या करने की आठ दिनों में यह दूसरी घटना है। कहा जा रहा है कि हडपसर में अपराध का ग्राफ हाई पर चला गया है। 

    पुलिस चौकी का उद्घाटन करने वाली पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में असफल साबित हो रही है। मृतक का नाम मंगेश किशोर शिंगाडे (26) है। इस मामले में राजू शिंगाडे (53) ने हडपसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर किरण विठ्ठल धोत्रे (19), प्रशांत शंकर हिरेमठ (19) और अजय माने (20) को गिरफ्तार किया गया है।

    दुकान से मुक्त में लेता था सामान

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी किरण, प्रशांत और अजय ने एक साथ मिलकर पान की दुकान खोली थी, जबकि मंगेश शिंगाडे पुलिस रिकॉर्ड में अपराधी है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज है। मंगेश हमेशा पान की दुकान पर आता था। उससे मुफ्त में सिगरेट और दूसरे सामान लेता था। साथ ही धमकाता भी रहता था। इतना ही नहीं गल्ले से जबरन पैसे भी निकाल लेता था। इसलिए तीनों उससे परेशान हो चुके थे।

    तीनों आरोपी 24 घंटे में हुए गिरफ्तार

    फुरसुंगी के भेकराई बस स्टॉप के पास के श्री मल्टीपर्पज हॉल के पास रात साढ़े 7 बजे मंगेश शिंगाडे रुका हुआ था। इसी दौरान तीनों वहां पहुंचे। उन्होंने मंगेश पर कोयते से कई बार हमला किया। उसके मुंह और सिर पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए। हडपसर पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस ने फरार हो चुके तीनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

    हडपसर के लोग भयभीत

    आठ दिनों में हत्या की दूसरी वारदात से हडपसर सहम गया है। चार दिन पूर्व एक जेल अधिकारी के बेटे की हत्या कर दी गई थी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि अब  एक शातिर अपराधी की हत्या कर दी गई। मंगेश की हत्या की गई। वह खून से लथपथ सड़क पर पड़ा था। आधी सड़क उसके खून से लाल हो गई थी। हत्या की इस वारदात से हडपसर के लोग भयभीत है।