Murder

    पिंपरी. विगत चार दिन से पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) की उद्योगननगरी में हत्याओं (Murders) का दौर जारी ही है। गुरुवार को लगातार चौथे दिन हत्या की सातवीं वारदात सामने आयी है। वाकड (Wakad) और रावेत (Ravet) में एक महिला समेत दो लोगों की हत्या की गई है। हत्या की बढ़ती वारदातों ने शहर में कानून व्यवस्था (Law and Order) पर सवालिया निशान लगा दिया है। हालांकि पिंपरी-चिंचवड़ के पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश (Police Commissioner Krishna Prakash) ने संगठित अपराध पर नियंत्रण पाने का दावा करते हुए कहा कि व्यक्तिगत कारणों से होने वाली वारदातों पर रोक नहीं लगाई जा सकती।

    वाकड पुलिस की सीमा में अज्ञात लोगों ने युवक की पत्थरों से कूचकर निर्ममता से हत्या कर दी। थेरगांव के डांगे चौक में आज सुबह यह वारदात सामने आई है। मृतक की पहचान पुणे के धायरी निवासी रोहन कांबले (30) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, रोहन डांगे चौक स्थित एक स्थानीय शराब की दुकान में काम करता था। 

    अज्ञात लोगों ने की हत्या

    इसी बीच बुधवार की रात दो अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी। सुबह दुकान के अन्य कर्मचारियों ने देखा तो हत्या का खुलासा हुआ। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस उपायुक्त आनंद भोईटे ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच के निर्देश दिए। पुलिस का मानना है कि यह हत्या शराब को लेकर हुए विवाद के कारण हुई हो सकती है। 

    रावेत परिसर में मिला शव

    यहां रावेत परिसर की जाधव बस्ती में एक महिला का मृतदेह उसके घर में संदिग्ध और सड़ी गली अवस्था में मिलने से खलबली मच गई। बुधवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब यह वारदात सामने आयी। चरित्र के सन्देह में उसके पति ने ही उसकी हत्या की होगी, ऐसा पुलिस का अनुमान है। मृतका की शिनाख्त खैरून बी उर्फ मुन्नी हैदर नदाफ (38) के रूप में हुई है। 

    पति के खिलाफ मामला दर्ज

    इस मामले में मलिक शेंकुबर नदाफ (39) ने देहूरोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार महिला के पति हैदर साहेबलाल नदाफ (निवासी लोणी स्टेशन, पुणे. मूल निवासी दक्षिण सोलापुर) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पति के साथ झगड़ा होने के कारण खैरुन बी कुछ दिन से पति से अलग जाधव बस्ती में बच्चे के साथ रह रही थी। दो दिन से वह घर के बाहर नहीं नजर आयी इसलिए उनके पड़ोसी ने खैरुन बी के दोस्त मलिक को इसकी जानकारी दी। जब गत रात उन्होंने यहां आकर घर में देखा तो संदिग्ध हालात में उनकी लाश मिली। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।