Crime
File Photo

    Loading

    पिंपरी: चंद दिन पहले आईटी पार्क हिंजवडी (IT Park Hinjewadi)  इलाके में कूड़े के ढेर में मिली लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है। यह हत्या शराब पीने के दौरान शराब से भरा ग्लास गिर जाने से हुए विवाद में हुई है। इसमें एक व्यक्ति को डंडे और शराब की बोतल से पीट-पीटकर मार डाला और उसकी लाश को कूड़े के ढेर में छिपा दिया। इस मारपीट में बालाजी नाम के शख्स की मौत हो गई है। इस मामले में हिंजवड़ी पुलिस (Hinjewadi Police) ने नीलेश धूमाल और राजेंद्र थोरात को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बालाजी और नीलेश धूमाल देशी बार के पीछे शराब पी रहे थे। जब नीलेश और बालाजी शराब पी रहे थे, तब बालाजी ने शराब का गिलास गिरा दिया, इसलिए गुस्से में आकर नीलेश ने बालाजी को डंडे और शराब की बोतल से पीट-पीट कर मार डाला। पोस्टमार्टम में सिर पर चोट लगने से बालाजी की मौत होने की बात सामने आयी। पुलिस को बालाजी का शव एक कचरा ढेर में फेंका हुआ मिला। वह नांदेड़ का रहने वाला है और वर्तमान में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। 

    इलाके के सभी सीसीटीवी चेक किए गए

    पुलिस उपायुक्त आनंद भोइटे ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि 15 जुलाई की शाम मान-महालुंगे में सड़क किनारे कूड़ेदान में एक अज्ञात शव मिला, उसकी शिनाख्त नहीं हुई। इस अपराध की जांच के लिए दो टीमों का गठन किया गया था। इलाके के सभी सीसीटीवी चेक किए गए। कचरा डंपर के चालक राजेंद्र की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया गया है। हिंजवड़ी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ.विवेक मुगलिकर, इंस्पेक्टर सुनील दहिफले, सोनाबापू देशमुख, सहायक निरीक्षक सागर काटे, राम गोमारे, सब-इंस्पेक्टर बंडू मारणे आदि की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।