Nawab Malik
ANI Photo

    पुणे. क्रूज ड्रग्स केस में एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री नवाब मालिक (NCP leader Nawab Malik) जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) पर हमलावर है। इसी बीच उन्होंने गुरुवार को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को खुली धमकी दे दी। उन्होंने कहा कि सालभर में वानखेड़े की नौकरी जाएगी और उन्हें जेल में भी भेजेंगे। मालिक ने पुणे में एक सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

    नवाब मालिक ने समीर वानखेड़े को चुनौती देते हुए कहा कि, “मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूँ कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी।

    एनसीपी नेता ने कहा, “तुम्हारे किए हुए फर्जीवाड़े को जनता के सामने हम लाएंगे। समीर वानखेड़े के पिता और उनके घर के लोग सभी बोगस हैं। मेरे दामाद को जेल के सलाखों के पीछे भेजा और अब मुझे फोन करता है। किसके कहने पर यह सब कर रहा है। दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूँ ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूँ।”

    वहीं समीर वानखेड़े ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे जल्द ही नवाब मलिक के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। उन्होंने कहा, “नवाब मलिक ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाए वो सरासर गलत है। मैंने जब से सर्विस ज्वाइन की है, तब से कभी भी दुबई नहीं गया हूं। मेरे दुबई जाने की बात झूठी है। मैं उस समय मुंबई में था।” उन्होंने कहा, “मैं इजाजत लेकर मालदीव गया था। मैं अपने परिवार के साथ मालदीव गया था।”

    वानखेड़े ने नवाब मालिक की चुनौती पर कहा, “मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं। वे (नवाब मलिक) बड़े मंत्री है। ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं। मेरा हौसला और मज़ूबत होगा मैं और अच्छे से काम करूंगा।”

    वानखेड़े ने आगे कहा, “नवाब मालिक बार-बार मेरी मृतक माँ, बहन और मेरे पिता पर हमला हो रहा है। जिसकी मैं घोर निंदा करता हूँ। मैं जल्दी ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाऊंगा और लीगल एक्शन लूंगा।”