Nilesh Lanke Resignation
निलेश लंके-शरद पवार (डिजाइन फोटो)

Loading

पुणे: महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल एनसीपी विधायक निलेश लंके (Nilesh Lanke) के शरद पवार गुट (Sharad Pawar group) में शामिल होने की चर्चा पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक गलियारों में है। इस संबंध में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। निजी मीडिया सूत्रों से जानकारी मिली है कि नीलेश लंका आज शरद चंद्र पवार की पार्टी एनसीपी में शामिल होंगे। 

nilesh lanke
निलेश लंके (डिजाइन फोटो)

निलेश लंके की राजनीति में नई पारी 

शरद पवार और जयंत पाटिल की मौजूदगी में निलेश लंके के पार्टी में शामिल होने की जानकारी सामने आ रही है। यह पक्ष में प्रवेश करने की प्रक्रिया आज दोपहर चार बजे होने की संभावना है। ऐसे में अब देखना यह होगए क्या वास्तव में अजित गुट को छोड़ने के बाद निलेश लंके शरद पवार के गुट में शामिल होने वाले है। 

आज का कार्यक्रम 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि निलेश लंके अहमदनगर दक्षिण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। निलेश लंके उसके लिए दलबदल कर शीट हासिल कर सकते है। इसके अलावा बता दें कि आज ‘मैंने अनुभव किया हुआ कोविड’ पुस्तक का विमोचन भी किया जाएगा। यह पुस्तक लंके  द्वारा लिखी गई है और इसे शरद पवार द्वारा प्रकाशित किया जाएगा। ऐसे में आज इस पर पुरे महाराष्ट्र की नजर हैं।