महिला का पर्स छीनकर भाग रहे चोर को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

    Loading

    पुणे. खरीदारी के लिए घर निकली महिला (Woman) के पैसे (Purse) वाला पर्स छीनकर भाग रहे लूटेरे को स्थानीय नागरिकों ने पकड़कर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया। यह घटना पुणे (Pune) के वडग़ांव शेरी के आनंद पार्क परिसर में हुई। गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल राजेंद्र पवार (20) है। इस मामले में एक महिला ने चंदन नगर पुलिस स्टेशन (Chandan Nagar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। 

    पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता महिला और उनकी बहू मंगलवार की शाम खरीदारी करने के लिए निकली थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए लूटेरे पवार ने शिकायतकर्ता महिला के हाथ से पर्स छीनने का प्रयास किया। छीना झपटी में महिला नीचे गिर गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे नागरिकों ने तत्परता दिखाते हुए पर्स छीनकर भागने की कोशिश कर रहे पवार को पकड़ लिया। पवार को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि आरोपी पवार ऐसी अन्य वारदातों में भी शामिल होगा, बहरहाल मामले की छानबीन जारी है। 

    कार से उतरने पर ड्राइवर 97 लाख रुपए ले भागा

    उधर, लघुशंका के लिए कार से उतरने के बाद कार ड्राइवर अपने मालिक की कार में रखी 97 लाख रुपए की नकदी लेकर रफ़ूचक्कर हो गया। यह घटना पुणे कल्याणीनगर परिसर में घटी है। इस मामले में येरवड़ा पुलिस स्टेशन में ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उसका नाम विजय महादेव हुलगुंडे है। इस मामले में 50 वर्षीय व्यवसायी ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता का डॉयफ्रुइट्स का कारोबार है। वे कोंढवा में रहते है। हुलगुंडे पिछले आठ महीने से उनके पास ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था। सोमवार को वह कारोबार से जमा रकम लेकर कोंढवा से कार से येरवड़ा परिसर में आ रहे थे। इस बीच उन्हें लघुशंका लगी तो वे कार रुकवा कर वे नीचे उतर गए। इस दौरान पैसों से भरी बैग कार में ही थी। इसका गलत फायदा उठाते हुए ड्राइवर ने कार को कुछ दूरी पर ले जाकर रोक दिया।  इसके बाद कार में रखे पैसों से भरा बैग उठाकर फरार हो गया। इस मामले की जांच पुलिस निरीक्षक रवींद्र आलेकर कर रहे है।