CRIME
File Photo

    Loading

    पिंपरी: कार (Car) से जा रहे एक कारोबारी को रोककर हथियार दिखाकर उसके साथ लूटपाट करने के बाद सात लोगों के गिरोह ने सड़क सात गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए इलाके में दहशत फैलाई। यह घटना पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के दापोड़ी (Dapodi) में किनारा होटल (Kinara Hotel) के पास घटी। इस मामले में अलीम अब्दुलगफूर मलिक (26) ने भोसरी पुलिस थाने (Bhosari Police Station) में शिकायत दर्ज (Case Registered) कराई है। इसके आधार पर पुलिस ने सागर वाल्मिकी, प्रणव उर्फ सोन्या कांबले, ॠत्विक जावीर, संकेत उर्फ महाद्या पवार, चिक्या उर्फ राहुल सालवे, इम्या, अक्षय उर्फ जंगल्या भालेराव (सभी निवासी दापोड़ी, पुणे) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    इस बारे में भोसरी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात को अलीम अपनी कार से घर जा रहे थे। दापोड़ी में किनारा होटल के पास पहुंचने पर आरोपियों ने जबरन कार को रोककर अलीम को नीचे उतारा। इसके बाद कार का शीशा तोड़ दिया और कोयता दिखाकर धमकाते हुए अलीम की जेब से 1500 रुपए, आधारकार्ड और अन्य कागजात जबरन छीन लिए। दहशतगर्द सिर्फ यहीं पर नहीं रुका। 

    भोसरी पुलिस कर रही मामले की जांच

    लूटपाट के बाद वहां से जाते हुए सड़क पर पार्क किये गए वाहनों में तोड़फोड़ मचाई। इसमें वसीम शरीफ अंसारी की ऑटो रिक्शा, नईम अल्लावाली बागवान का टेम्पो, अब्दुल गफूर बागवान का पियाजिओ टेम्पो, मोसिन खान का ऑटो रिक्शा, इकबाल खान, मोबीन बागवान और महेमूद बागवान के टेम्पो की तोड़-फोड़ कर 50 हजार का नुकसान किया। भोसरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।