ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की हिंजवड़ी पुलिस (Hinjewadi Police) ने एक लाख 91 हजार रुपए मूल्य के प्रतिबंधित विमल, आरएमडी गुटखा के भंडारण के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया है। इसके लिए किराए पर कमरे देनेवाले मकान मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई भोईरवाड़ी में की गई। 

    इस बारे में हिंजवड़ी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ. विवेक मुगलिकर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपियों के नाम मोहनलाल जगराम चौधरी (42), डोलाराम जगराम चौधरी (35, दोनों निवासी भोईरवाड़ी, जिला मुलशी) को गिरफ्तार किया गया है। इनके अलावा मकान मालिक एकनाथ नढे (निवासी कालेवाड़ी, पुणे) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

    कमरे में छिपा कर रखा गया था गुटखा

    हिंजवड़ी थाने की अवैध कारोबार रोकथाम टीम को भोईरवाड़ी के एक कमरे में गुटखा का बड़ा स्टॉक होने की सूचना मिली।इसके अनुसार पुलिस टीम ने यहां छापेमारी कर एक लाख 91 हजार 439 रुपए मूल्य का विमल और आरएमडी गुटखा जब्त किया। एकनाथ नढे के खिलाफ मोहनलाल और डोलाराम को इस अवैध कारोबार के लिए अपना कमरा किराए पर देने का मामला दर्ज किया गया है। हिंजवड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है।