Pimpri-Chinchwad Police

Loading

पिंपरी: गुंडागर्दी के मावल पैटर्न (Maval Pattern) की कमर तोड़ने के लिए पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस कमिश्नर विनय कुमार चौबे (Pimpri-Chinchwad Police Commissioner Vinay Kumar Choubey) आक्रामक हो गए हैं। उन्होंने अपराधियों (Criminals) और उनके गिरोह को गिरफ्तार (Arrested) करने का आदेश दिया है। कमिश्नर चौबे ने पुलिस को निर्देश दिया है कि कानून का उल्लंघन करने वालों को बिल्कुल बख्शा न जाए। इसके बाद दिनदहाड़े कोहराम मचाने और आतंक मचाने वाले कीटक गैंग पर शिकंजा कसा गया। एंटी गुंडा स्क्वाड ने कार्रवाई करते हुए तलेगांव दाभाडे में गिरोह के अपराधियों का जुलूस निकाला। इससे मावल के बदमाशों में खौफ पैदा हो गया है।

पुलिस के मुताबिक, किटक अपने साथियों के साथ हालिया तलेगांव दाभाडे की गली में दिन भर लड़कियों के नाम चिल्लाता रहा। एक महिला के साथ मारपीट और अभद्रता की गई। कोयता का डर दिखाकर महिला के देवर की जेब से डेढ़ हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद लोगों को डरा धमका कर दहशत पैदा की। 

पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस 

क्राइम ब्रांच के एंटी गैंग दस्ते के सहायक पुलिस निरीक्षक हरीश माने और उनकी टीम ने आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आरोपियों को मौके पर ले गए। आरोपियों का जुलूस निकाले जाने से नागरिकों को राहत मिली। नागरिकों ने कहा कि इससे आपराधिक प्रवृत्ति वाले अन्य लोगों में सही संदेश गया है।

कीटक गैंग के सरगना कीटक भालेराव के खिलाफ 10 मामले दर्ज

एंटी गुंडा स्क्वाड की कार्रवाई में किटक उर्फ जय प्रवीण भालेराव (19), वैभव राजाराम विटे (25), विशाल शिवाजी गुंजाल (20), प्रदीप वाघमारे (20), रुतिक मेटकरी (20) नामक गुंडों को गिरफ्तार किया है। उनके साथ एक किशोर उम्र के लड़के को भी हिरासत में लिया गया है। उनके खिलाफ पीड़ित महिला ने बुधवार को तलेगांव दाभाडे पुलिस थाने में तहरीर दी है। बहरहाल कीटक गैंग के सरगना कीटक भालेराव के खिलाफ तलेगांव दाभाडे थाने में विभिन्न गंभीर प्रकृति के 10 मामले दर्ज हैं। इसमें लूटपाट, छेड़खानी, अवैध हथियार रखना, हत्या का प्रयास, मारपीट कर डराना-धमकाना जैसे अपराध शामिल हैं। साथ ही आरोपी वैभव विटे के खिलाफ तलेगांव दाभाडे थाने में सात और चाकन थाने में एक मामला दर्ज है। आरोपी विशाल गुंजाल, प्रदीप वाघमारे व रुतिक मेटकरी समेत किशोर उम्र के लड़के के खिलाफ कानून का उल्लंघन करने के कई मामले दर्ज किए गए हैं।