Corona attack even in jails in Delhi, 66 prisoners covid positive in three jails of the national capital, 48 employees also infected
Representative Photo

    पुणे: निवेश (Investment) किए गए रकम पर 24 प्रतिशत रिफंड देने का झांसा दिखाकर निवेशकों (Investors) के साथ साढ़े तीन करो‌ड़ रुपए का ठगी (Cheating) करने के मामले में अल्नेश अकील सोमजी (Alnesh Aqeel Somji) की पुलिस कस्टडी (Police Custody) में 3 दिनों के लिए बढ़ी है। उसकी पत्नी डिंपल सोमजी (Wife Dimple Somji)  को भी 12 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में रखने का आदेश दिया है।

    निवेशकों से ठगी के मामले में शिकायत दर्ज कराने के बाद अल्नेश सोमजी और डिंपल सोमजी फरार हो गए थे। पुलिस ने लुकआऊट नोटिस जारी किया था। दिल्ली एयरपोर्ट पर दोनों को पकड़ा गया था। 

    दिल्ली में हुई थी गिरफ्तारी

    फिरौती विरोधी दस्ते ने दिल्ली में गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने 8 नवंबर तक पुलिस कस्टडी दी थी। पुलिस कस्टडी खत्म होने के बाद सोमजी को कोर्ट में पेश किया गया था। 

    एक और शिकायतकर्ता सामने आया

    इस बीच, सोमजी की ठगी का शिकार बना एक और शिकायतकर्ता सामने आया है। उसके वकील ने कहा है कि सोमजी ने उसके साथ ठगी की है। सोमजी के फर्म का कागजात जब्त करना है। साथ ही निवेशकों की रकम जब्त करना है, ऐसा कहते हुए पुलिस कस्टडी बढाने की मांग पुलिस ने की। इसके अनुसार कोर्ट ने अल्नेश सोमजी की कस्टडी में 3 दिन की बढ़ोतरी की है। वहीं डिंपल सोमजी को न्यायालयीन कस्टडी के लिए येरवडा जेल में भेज दिया गया है।