kondhwa Gutkha Recovered

    Loading

    पुणे: पुणे की कोंढवा पुलिस (Kondhwa Police) ने गुटखा (Gutkha) बेचने वालों के यहां छापेमारी करते हुए करीब छह लाख का गुटखा बरामद किया है। इस कार्रवाई में दो लोगों के नाम जीतलाल श्रीरामनंदन यादव (39) और अभिजीत शिवलिंग कटके (25) को गिरफ्तार कर कोंढवा पुलिस स्टेशन (Kondhwa Police Station) में सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। 

    वरिष्ठ निरीक्षक संतोष सोनवणे, पुलिस निरीक्षक संजय मोगले के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक ज्योतिबा पवार और विशाल मेमाने की टीम ने यह छापेमारी की गई। शहर में गुटखा बेचने वालों के साथ ही गुटखा सप्लाई करने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है।

    पान की दुकान पर बेचा जा रहा था गुटखा

    पुलिस कमिश्नर रितेश कुमार और संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप कार्णिक ने स्थानीय पुलिस और अपराध शाखा को कार्रवाई करने का आदेश दिया है। कोंढवा पुलिस के जांच दल को क्षेत्र में गश्त करने के दौरान रहा मुखबिर से सूचना मिली कि एनआईबीएम रोड स्थित लोनकरनगर इलाके में पप्पू पान की दुकान पर गुटखा बेचा जा रहा है। तदनुसार, टीम ने तुरंत इसकी सूचना वरिष्ठ निरीक्षक संतोष सोनवणे को दी और जाल बिछाया। इस पान की दुकान पर छापा मारा। दोनों के कब्जे से 5 लाख 73 हजार रुपए कीमत का गुटखा बरामद किया गया। 

    एक आरोपी फरार

    पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ की। तभी उन्हें जानकारी मिली कि सकीम उर्फ गुड्डू खान द्वारा गुटखा बेचा जा रहा है। इसी के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सकीम की तलाश कर रही है, वह भाग गया है। पान की दुकान पर छापेमारी में काफी मात्रा में गुटखा बरामद होने से हड़कंप मच गया है।