Morning Walk
Representational Pic

Loading

पुणे: मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) करने वालों की सुरक्षा (Protect) के लिए पुणे पुलिस (Pune Police) की सीमा में आने वाले 32 पुलिस स्टेशनों द्वारा 85 स्थानों पर पुलिस की तैनाती की जाएगी। रेलवे स्टेशन (Railway Station), बस स्टैंड, बाजार (Market), शहर और अन्य परिसर में मॉर्निंग वॉक करने वालों की सुरक्षा के लिए 85 स्थानों पर पुलिस (Police ) की मौजूदगी बढ़ाई जाएगी। महिलाओं और बुजुर्ग की सुरक्षा के लिए पुणे शहर पुलिस की ओर से 32 पुलिस स्टेशनों की सीमा के भीतर 85 स्थानों पर पुलिस की तैनाती होगी।

इस मुहिम के तहत पुणे पुलिस कमिश्नर रितेश कुमार के मार्गदर्शन में सह आयुक्त संदीप कर्णिक, पांच पुलिस उपायुक्त, 28 पुलिस निरीक्षक, 47 सहायक पुलिस निरीक्षक और उपनिरीक्षक और 222 पुलिस की तैनाती की जाएगी।

इन अधिकारियों को दी गई है जिम्मेदारी  

इस मुहिम में सह आयुक्त संदीप कर्णिक, अपर आयुक्त राजेंद्र डहाले, अपर आयुक्त रंजन शर्मा, पुलिस उपायुक्त संदीप सिंह गिल, स्मार्तना पाटिल, सुहेल शर्मा, शशिकांत बोराटे, विक्रांत देशमुख, सभी विभागीय सहायक पुलिस आयुक्त,संबंधित पुलिस थाने के प्रभारी पुलिस निरीक्षक, सहायक निरीक्षक, उपनिरीक्षक और पुलिस अमलदार शमिल हैं।