Chunaavi Choupal

    Loading

    पुणे: कोई भी नेता-कार्यकर्ता किसी भी पार्टी में हों, लेकिन उनमें एक तरह का राजनीतिक संवाद (Political Dialogue) रहता है। यही पुणे (Pune) की संस्कृति भी है। इसी संस्कृति और मजबूत करने की दिशा में लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) की ओर से चुनावी चौपाल (Chunaavi Choupal) स्थापित किया गया है। लोक जनशक्ति पार्टी के इस उपक्रम से सभी राजनीतिक पार्टियों के इच्छुक उम्मीदवारों को एक साझा मंच उपलब्ध हुआ है।

    इस चुनावी चौपाल के उद्घाटन कार्यक्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के पुणे शहर-जिला अध्यक्ष संजय आल्हाट, प्रदेश महासचिव अमर पुणेकर, उपक्रम के समन्वयक डॉ.दीपक बीडकर ने सभी का स्वागत किया। इस समय कांग्रेस नेता डॉ. सतीश देसाई, एनसीपी के अंकुश काकडे, मनसे के गणेश सातपुते, अप्पा रेणुसे उपस्थित थे। पुणे के महापौर मुरलीधर मोहोल और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उल्हास पवार ने फोन से कार्यक्रम को शुभेच्छा संदेश दिया।

    डॉ. सतीश देसाई ने सभी को ‘पुण्यभुषण’ दीपावली विशेषांक भेंट किया। इस समय उपस्थित सभी में राजनीतिक, सामाजिक विषयों को लेकर जबरदस्त चर्चा हुई। उपस्थित लोगों ने एक दूसरों की नुक्ताचीनी की तथा एक दूसरे-पर हंसी-हंसी में तंज भी कसे, लेकिन सभी इस पर संतोष जताया कि इससे पुणे की चुनावी चौपाल की संस्कृति और भी समृद्ध होगी। इस चौपाल पर सभी ने फिर से आने का संकल्प लिया और कार्यक्रम का समापन हुआ। संजय अल्हाट ने सभी के आभार प्रकट किया। इस समय संतोष पिल्ले, कन्हैया पाटोले, एड. अमित दरेकर, शुभम आल्हाट, राहुल कुलकर्णी, राहुल उभे, नितिन सुर्वे, शरद टेमगिरे, सतीश मासालकर उपस्थित थे।