प्रवीण दरेकर (फाइल फोटो)
प्रवीण दरेकर (फाइल फोटो)

    Loading

    पुणे: एक वक्त सुसंस्कृत, शांत और शिक्षा का मायके माने जाने वाले पुणे (Pune) अब अपराधियों (Criminals) का केंद्र बन गया है। महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ गए है। राज्य में होने वाले कुल अपराध में 11 फीसदी पुणे में हो रही है। इस पर विधानसभा में विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर (Praveen Darekar) ने चिंता जताई है।

    वाघोली गणेश नगर के प्रभू श्रीराम गार्डन और संदीप सातव के क्वीक रिस्पांस टीम के जरिए मुफ्त सुविधाओं और वाहनों का लोकार्पण दरेकर के हाथों किया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में वे बोल रहे थे। इस मौके पर विधायक राहुल कुल, पूर्व विधायक बापू पठारे, प्रदीप कंद, गणेश भेगडे, बाबा राजे जाधवराव, किरण दगडे, रोहिदास उंद्रे, संदीव सातव, दादा सातव, गणेश कुटे, वाघोली और हेवली परिसर के बीजेपी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, नागरिक उपस्थित थे।

    मौजूदा सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है

    उन्होंने कहा कि राज्य के गृहमंत्री पुणे से है। उपमुख्यमंत्री भी पुणे से है फिर भी पुणे अपराध का क्षेत्र बन गया है। इससे लज्जाजनक और कोई बात नहीं। मौजूदा सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है। तीनों दलों के बीच कोई तालमेल नहीं है। विकास कार्य नहीं हो रहे है। केवल श्रेय लेने की होड़ मची है। जो भ्रष्टाचार हो रहा है उसका हम पोल खोल कर रहे है। संदीप सातव द्वारा शुरू किए गए क्विक रिस्पांस टीम के जरिए मिलने वाली मुफ्त सुविधाओं और वाहनों की उन्होंने प्रशंसा की।

    आंदोलन में मैं आऊंगा

    वाघोली में पानी की समस्या गंभीर बन गई है। भामा आसखेड योजना से वाघोली को पानी मिलनी चाहिए। इसके लिए संदीप ने जो आंदोलन शुरु किया है उसमें मैं निश्चित रूप से आऊंगा।

    मुख्यमंत्री का प्रकट दिवस मनाएंगे

    महाआघाडी सरकार पर हमला बोलते हुए विधायक राहुल कुल ने कहा कि दो वर्ष मुख्यमंत्री मंत्रालय नहीं आए। इसलिए हम विधायकों ने उनका प्रकट दिवस मनाने का निर्णय लिया है।