Pimpri Chinchwad Municipal Corporation

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के अधिकारियों (Officials) पर प्रमोशन (Promotion) की बारिश हुई है। बिजली विभाग (Electricity Department) के कार्यकारी अभियंता संजय खाबडे को सह शहर अभियंता, चिकित्सा अधिकारी डॉ. वर्षा डांगे को वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी,  लेखाधिकारी प्रदीप बाराथे को उपमुख्य लेखा और वित्त अधिकारी पद पर प्रमोशन मिला है। इनके साथ बिजली, नगररचना, दमकल विभागों के 27 अधिकारियों को प्रमोशन मिला है। प्रशासन विभाग के सहायक आयुक्त बालासाहेब खांडेकर ने इसके आदेश जारी किए हैं।

    हालिया पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका में प्रमोशन कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, आरक्षण और सेवा की वरिष्ठता के आधार पर अधिकारियों को पदोन्नति देने का निर्णय लिया गया। इसके अनुसार बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता वासुदेव अवसारे, दिलीप कुमार भोसले और सचिन नागरे को उप अभियंता के पद पर पदोन्नत किया गया है। नगर नियोजन विभाग के उप अभियंता संदेश खडतारे को सहायक निदेशक, नगर नियोजन विभाग के बापूसाहेब रोकडे और विद्युत विभाग के जलिन्दर कालभोर को कनिष्ठ अभियंता के पद पर पदोन्नत किया गया है।

    18 दमकलकर्मियों को किया गया पदोन्नत 

    इसके साथ ही दमकल विभाग में 18 दमकलकर्मियों को पदोन्नत किया गया। इसमें 18 दमकलकर्मियों को उनकी शैक्षिक योग्यता, अनुभव, आरक्षण और सेवा की वरिष्ठता के आधार पर अग्रणी फायरमैन (मुख्य अग्निशामक) के रूप में पदोन्नत किया गया है। हालांकि, फायरमैन और प्रमुख फायरमैन दोनों को रिक्तियों को तब तक भरना होगा जब तक उन्हें प्रतिस्थापित नहीं किया जाता है। सभी पदोन्नत अधिकारियों और कर्मचारियों को सेवा पुस्तिका में दर्ज किया जाएगा और उनके पद का वेतनमान लागू होगा।