Bilawal-Modi Row
Pic : Ani

    Loading

    पुणे : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ टिप्पणियों के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) के खिलाफ शनिवार को पुणे में प्रदर्शन किया। भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले, पार्टी के कई विधायकों और अन्य नेताओं ने सुबह तिलक चौक पर हुए प्रदर्शन में हिस्सा लिया। 

    उन्होंने पाकिस्तान के झंडे जलाए और पाकिस्तान (Pakistan) विरोधी नारे भी लगाए। बावनकुले ने कहा, ‘हम अपने प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई भी बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उन लोगों में से हैं, जो हमारे हिंदू धर्म को बचाने के लिए कड़ा प्रयास कर रहे हैं और पाकिस्तान यह नहीं देख पाता। इसलिए वे ऐसे बयान दे रहे हैं। भविष्य में हम पाकिस्तान की ओर से ऐसी टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं करेंगे।’  

    भाजपा की प्रदेश महिला इकाई की प्रमुख चित्रा वाघ और पुणे के पूर्व महापौर मुरलीधर मोहोल ने भी प्रदर्शन में भाग लिया। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बारे में टिप्पणी भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) की बैठक में आतंकवाद को समर्थन देने को लेकर पाकिस्तान पर तीखा हमला करने के बाद की थी। (एजेंसी)