pune
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के पुणे (Pune) जिले की भीमा नदी (Bhima River) के पास से 7 शव बरामद हुए हैं. जानकारी के अनुसार ये सभी शव एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. वहीं मामले पर पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में मामला मर्डर का एंगल भी लगता है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

    मृतकों में एक बुजुर्ग दंपत्ति, उनकी बेटी, दामाद और तीन पोते-पोतियां शामिल हैं। वहीं मामले पर पुलिस ने कहा कि किसी भी शव पर चोट के निशान नहीं (no bruises) है। मामले की खुदकुशी समेत अब सभी एंगल से जांच की जा रही है। 

    मामले पर पुलिस ने बताया कि पुणे शहर से 45 किलोमीटर दूर दौंद तहसील के यावत गांव के पास भीमा नदी के किनारे बीते 18 से 20 जनवरी के बीच चार शव मिले थे। वहीं बीते मंललवार को 3 और शव पारगांव पुल के पास मिले। मृतकों की पहचान मोहन पवार (45), उनकी पत्नी संगीता मोहन (40), उनकी पुत्री रानी फुलवारे (24), उनके दामाद श्याम फुलवारे (28) और बेटी के तीन से लेकर सात साल के तीन बच्चों के रूप में हुई है। वहीं एक महिला के पास से मोबाइल फोन और सोने की खरीदारी की रसीद मिली है। आगे की जांच चल रही हैं।

    ऐसे मिली लाशें 

    • 18 जनवरी- महिला का शव बरामद हुआ.
    • 20 जनवरी- एक पुरुष
    • 21 जनवरी- एक महिला
    • 22 जनवरी- एक पुरुष
    • 24 जनवरी- तीन लाशें बरामद

    शादी शुदा लड़की को भगा ले गया था बेटा

    वहीं ऐसी भी खबर है कि, मृतक का बेटा एक शादीशुदा लड़की को भगाकर ले गया था, जब वह लड़की को वापस नहीं लाया तो पिता ने परिवार के 6 अन्य लोगों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला किया।

    उल्लेखनीय है कि यह सभी शव भीमा नदी के किनारे एक-दूसरे से 200 से 300 मीटर की दूरी पर ही मिले हैं। वहीं चार शवों के पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। मृतक बीड़ और उस्मानाबाद के रहने वाले थे और मजदूरी किया करते थे। वहीं भीमा नदी से निकल रही लाशों की खबर से स्थानीय लोगों में दहशत नजर आ रही है।