raj-thakckrey
Pic : ANI

    Loading

    पुणे: मुंबई (Mumbai), ठाणे (Thane) और औरंगाबाद (Aurangabad) के बाद अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे रविवार (22 मई) को पुणे में जनसभा करेंगे। गणेश कला क्रीड़ा मंच पर रविवार सुबह 10 बजे राज ठाकरे की जनसभा होगी, जबकि कुछ कारणों से उन्होंने 5 जून का अपना अयोध्या दौरा स्थगित कर दिया है। इन कारणों के बारे में राज ठाकरे इस सभा में बताएंगे, जिनकी वजह से उन्होंने अचानक अपना अयोध्या दौरा टाल दिया। राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने इस बैठक में मनसैनिकों से आने की अपील की है। इसलिए हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि राज ठाकरे इस बैठक में क्या कहेंगे और किस-किस पर निशाना साधेंगे।

    राज ठाकरे दो दिन पहले पुणे दौरे पर आए थे पर स्वास्थ्य के कारण उन्होंने अपना दौरा अधूरा छोड़कर मुंबई लौट गए। इससे पहले मनसे ने 21 मई को पुणे में राज ठाकरे की जनसभा करने की योजना बनाई थी। बैठक सर परशुराम कॉलेज के मैदान में होनी थी। उसके बाद मुला-मुथा नदी बेसिन में बैठक करने का निर्णय लिया गया। हालांकि, पुणे में बारिश के कारण जगह रद्द कर दी गई थी। अंत में गणेश कला क्रीड़ा मंच पर राज ठाकरे की बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

    जनसभा का टीजर लॉन्च

    मनसे प्रमुख राज ठाकरे की पुणे में आयोजित जनसभा का टीजर लॉन्च हो गया है। इस टीजर में औरंगाबाद में राज की बैठक में ‘एक बार जो होना है होने दे’ वाक्यांश का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही एक बार फिर राज ठाकरे की हिंदू जननायक के रूप में छवि को रेखांकित किया गया है। इस टीजर को देखकर लग रहा है कि पुणे में मनसे की बैठक भी जोरदार होगी।

    राज ठाकरे ने स्वीकारी अजीत पवार की चुनौती

    इस बार सुबह में ही राज ठाकरे अपनी सभा करेंगे।  शाम की सभा को लेकर अजीत पवार ने राज ठाकरे का बगैर नाम लिए टिपण्णी की थी। अब सुबह में सभा कर राज ठाकरे द्वारा अजीत पवार का चैलेंज स्वीकारने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। इससे पूर्व अजीत ने यह कहते हुए राज ठाकरे पर निशाना साधा था कि वे सुबह, दोपहर में सभा करते हैं। जबकि राज ने कभी भी दोपहर में सभा नहीं की। उन्होंने कभी कष्ट सहा है क्या? ऐसे में सुबह में सभा कर राज ठाकरे ने अजीत पवार की चुनौती स्वीकार कर ली है।