Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    पिंपरी: बिना किसी तरह के पास लिए पब बार में घुसकर गाली-गलौज करते हुए रंगदारी (Ransom) की मांग करने और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दिए जाने की घटना सामने आयी है। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार (Arrested)  किया गया है। यह घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के पिंपले गुरव के टीटोस रेस्तरां और बार में हुई।

    इस मामले में आशु उर्फ आसिफ हैदर हफ्सी (23, निवासी कासारवाड़ी, पुणे), अट्टू उर्फ फैसल इस्माइल शेख (27, निवासी कासारवाड़ी, प्यार), अगनल उर्फ केविन जॉर्ज एंथोनी (29, निवासी पिंपले गुरव, पुणे), सुमेर सिंह हरजीत सिंह मान (23, निवासी पिंपले गुरव, पुणे) नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में विकास अनिल सेवानी (25, पिंपरी, पुणे) ने सांगवी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

    सांगवी पुलिस कर रही मामले की जांच

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी बिना किसी पास के टिटोस के रेस्टोरेंट और पिंपल गुरव स्थित बार में जबरदस्ती घुस गया।  उन्होंने गाली-गलौज करते हुए 30 हजार रुपए की फिरौती मांगी। एंथोनी ने उसकी कमर पर हाथ रखा और हथियार छिपाने का नाटक करते हुए वादी को जान से मारने की धमकी दी। इस बारे में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने धरपकड़ शुरू करते हुए उक्त चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सांगवी पुलिस मामले की जांच कर रही है।