mara mari
File Pic

    Loading

    पुणे: पांच लाख रुपए की फिरौती (Ransom) मांगने पर पुलिस (Police) में  शिकायत दर्ज (Complaint Filed) कराने पर फिरौती मांगने वाले के साथियों ने दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर एक कारोबारी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला (Deadly Attack) कर दिया। घटना लश्कर इलाके की है। घायल व्यक्ति की पहचान सलीम करमाली शिवानी (शास्त्री गढ़ निवासी) के रूप में हुई है। इसकी शिकायत लश्कर पुलिस स्टेशन (Lashkar Police Station) में की गई है।

    सलीम शिवानी का लश्कर इलाके में महात्मा गांधी रोड़ पर फुटवेअर एक दुकान है। शिवानी को कुछ अपराधियों ने 29 अक्टूबर को यरवदा के टर्फ क्लब परिसर में बुलाया था। वहां सलाउद्दीन शेख और उसके साथियों ने शिवानी से 24 घंटे के अंदर 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी नहीं तो उसकी गोली मारकर हत्या कर देने की उन्होंने धमकी भी दी।

    धारदार हथियारों से हमला 

    धमकी दिए जाने के बाद शिवानी ने पुलिस उपायुक्त श्रीनिवास घाडगे के पास शिकायत दर्ज कराई थी। इसी बीच सोमवार को शिवानी रोज की तरह अपनी दुकान खोलकर किसी काम से घर जा रहे थे। वह दुपहिया वाहन को हटा रहे थे। इसी दौरान दो अज्ञात हमलावरों ने उनकी पिटाई कर दी और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। घटना में शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद उन्होंने लश्कर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।