Crime

Loading

पिंपरी: सड़क किनारे खड़े एक ऑटो रिक्शा ( Auto Rickshaw) में अश्लील हरकतें करते बैठे प्रेमी युगल को टोकने और रिक्शा से उतरने के लिए कहने से प्रेमी द्वारा रिक्शा चालक ( Auto Rickshaw Driver) की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह चौंकानेवाली घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) स्थित दापोड़ी के गणेश नगर (Ganesh Nagar) में हुई। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है।

इस वारदात में मारे गए रिक्शा चालक की पहचान अलीम उर्फ ​​अली इस्माइल शेख (45) के रूप में हुई है। इस मामले में अली के भाई आसिफ इस्माइल शेख (46) ने भोसरी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमित बालासाहेब कांबले (26) को गिरफ्तार कर लिया है।

रिक्शे में बैठकर प्रेमिका के साथ कर रहा था अश्लील हरकत

भोसरी पुलिस के मुताबिक, शेख ने रविवार देर शाम अपना रिक्शा गणेश नगर में सड़क पर खड़ा किया था। इसी रिक्शे में अमित अपनी प्रेमिका के साथ बैठकर अश्लील हरकत कर रहा था। शेख ने उन्हें टोक दिया और रिक्शा से उतरने को कहा। इससे गुस्से में आकर रिक्शे में बैठे आरोपी ने गुस्से में आकर शेख से मारपीट की और उसपर सीमेंट के ब्लॉक से हमला दिया। इस हमले में गंभीर चोट लगने से अली की मौत हो गई। इस घटना से इलाके में खलबली मच गई। पुलिस ने आरोपी अमित को हिरासत में लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। भोसरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।