Sangeeta Tarde

    Loading

    पिंपरी: अपना आवाज अपनी सखी की निदेशक संगीता तरडे को पिंपरी-चिंचवड महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Pimpri-Chinchwad Maharashtra Metro Rail Corporation Limited) के पिंपरी स्टेशन की ब्रांड एम्बेसडर चुना गया है। हाल ही में संगीता तरडे (Sangeeta Tarde) को चयन पत्र महामेट्रो के निदेशक विनोद कुमार अग्रवाल ने दिया। महामेट्रो की ब्रांड एम्बेसडर चुनी गई संगीता तरडे, देश की पहली महिला हैं। जब से पुणे मेट्रो का काम शुरू हुआ है, संगीता तारडे ने पुणे मेट्रो की मान्यता और प्रसार के लिए कई बार महा मेट्रो की कई गतिविधियों में भाग लिया है।

    इस मौके पर महामेट्रो के डीजीएम मनोज कुमार दानिल मौजूद थे। निदेशक विनोद कुमार अग्रवाल ने बताया कि पिंपरी-चिंचवड शहर और उसके आसपास की महिलाओं के लिए महिला फोरम के माध्यम से पिछले तीन वर्षों से उनके काम को मान्यता देने के लिए संगीता तरडे को महामेट्रो द्वारा पिंपरी स्टेशन का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है। 

    महामेट्रो की यात्रा सुरक्षित और प्रदूषण मुक्त 

    तरडे ने कहा कि ब्रांड एम्बेसडर के रूप में नियुक्त करने के लिए मैं महामेट्रो का बहुत आभारी हूं। पिंपरी-चिंचवड के नागरिकों के बीच महामेट्रो का लोकप्रिय होना निश्चित है क्योंकि इसकी यात्रा सुरक्षित और प्रदूषण मुक्त है। ईंधन की बचत, समय की बचत, प्रदूषण मुक्त यात्रा के कारण सार्वजनिक स्वास्थ्य की रक्षा के लिए बड़े पैमाने पर मेट्रो का उपयोग करने का प्रयास जारी रखूंगी।