Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    पिंपरी : महिलाओं को कथित तौर पर देह व्यापार में फंसाने के आरोप में पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। शुक्रवार शाम 5.30 बजे बालेवाड़ी (Balewadi) के त्रिवेणी लॉज (Triveni Lodge) में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। यहां से चार महिलाओं (Ladies) को छुड़ाया गया।

    इस मामले में विजय साहेबराव थोरात (31 वर्षीय बालेवाड़ी, पुणे निवासी) को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ राज उर्फ ​​भागवत गुंद्रे, नीलेश मारवाड़ी उर्फ ​​राजू कुल चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में महिला पुलिस कांस्टेबल थोपटे ने हिंजवड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस ने लॉज में छापेमारी कर कार्रवाई की

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने चारों पीड़ित महिलाओं को पैसे का लालच देकर साजिश रची। उन्हें वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए राजी किया और उन्हें वेश्यावृत्ति की दलदल में डाल दिया। उससे जो पैसा मिलता था, उसी से आरोपी अपना गुजारा भी करते थे। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने लॉज में छापेमारी कर कार्रवाई की है। चार महिलाओं को छुड़ाया गया और मौके से 39,040 रुपये का माल जब्त किया गया। इस मामले में हिंजवडी पुलिस जांच कर रही है।

    नदी में डूबकर मां- बेटे की दुर्भाग्यपूर्ण मौत 

    दुर्भाग्यपूर्ण मौत होने की घटना लोनावला के पास नायगांव की सीमा में इंद्रायणी नदीपात्र में सामने आयी है। इसमें मरने वालों की पहचान पूनम दिनेश शिंदे (38) और युवराज दिनेश शिंदे (14, दोनों निवासी कामशेत, मावल, पुणे) के रूप में हुई है।

    इस बारे में पुणे ग्रामीण पुलिस के कामशेत पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह पूनम शिंदे अपने बेटे युवराज के साथ इंद्रायणी नदी में कपड़े धोने के लिए गई थी। इस दौरान युवराज पैर फिसलने ने नदी में जा गिरा। उसे बचाने के चक्कर में पूनम ने भी नदी में छलांग लगा दी। उन दोनों को डूबता देखकर पूनम के भाई अक्षय टाकवे और जीजा विजय लालगुडे ने दोनों को नदी से बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए कामशेत के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण में ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।