Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    पिंपरी: अपने आर्थिक लाभ के लिए लड़कियों से अवैध वेश्यावृत्ति कराने में शामिल एक दलाल को गिरफ्तार (Arrested) किया है और तीन लड़कियों को उसके चंगुल से छुड़ाया है। यह कार्रवाई पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) के अनैतिक मानव यातायात रोकथाम प्रकोष्ठ द्वारा की गई है। गिरफ्तार आरोपी का नाम जगन्नाथ उर्फ ​​काका परशु ठोंबरे (55) है। उसके खिलाफ दिघी पुलिस स्टेशन (Dighi Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। 

    पुलिस के अवैध मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ के कर्मचारियों गोपनीय सूचना प्राप्त हुई कि काका नामक एक दलाल ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें भेज रहा है। मोबाइल फोन से फोटो भेजकर लड़कियों को चुनने को कह कर दिघी, अलंदी, भोसरी इलाके में अलग-अलग होटल और लॉज बुक करने और लड़कियों को रिक्शा से उन जगहों पर भेजने को कहते हैं। इसी के आधार पर पुलिस ने दिघी थाना क्षेत्र में एक लॉज बुक कर एक फर्जी ग्राहक को उस स्थान पर भेजकर जाल बिछाकर छापेमारी कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

    पुलिस ने तीन लड़कियों को छुड़ाया

    तीन लड़कियों को उस आरोपी की हिरासत से सुरक्षित रिहा कर दिया गया। पुलिस टीम ने इस कार्रवाई में आरोपितों के पास से कुल 62 हजार 590 रुपए की नकद राशि सहित कुल 62 हजार 590 रुपए का माल जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ दिघी पुलिस स्टेशन में अनैतिक मानव तस्करी अधिनियम, 1956 की धारा 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस कार्रवाई को अवैध मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ के पुलिस निरीक्षक देवेंद्र चव्हाण, पुलिस उप निरीक्षक दरिशील सोलंकी, पुलिस उप निरीक्षक विजय कांबले, पुलिस कर्मचारी सुनील शिरसाट, मारुति करचुंडे, भगवंत मुठे, वैष्णवी गावड़े, संगीता जाधव, सोनाली माने की टीम ने अंजाम दिया है।