Incidents of female torture increased in lockdown, 4 cases of Vinayabhang in district
Representational Pic

    पिंपरी. ब्याज (Interest) पर दिए गए पैसों के सूद के बदले में शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने की मांग कर पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर एक विवाहिता का यौन शोषण (Sexual Abuse) किये जाने की वारदात सामने आयी है। इस मामले के आरोपी ने पिस्तौल की नोंक पर महिला के साथ शारीरिक संबंध का अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाया था जिसकी आड़ में ब्लैकमेल करते हुए वह पीड़िता का यौन शोषण कर रहा था। पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) से सटे तलेगांव दाभाड़े में सामने आयी इस वारदात में पुलिस नराधम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

    तलेगांव दाभाड़े पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मार्च से 8 अगस्त 2021 तक सोमाटणे (ता. मावल), दिल्ली पठानकोट, अमृतसर, सूरत गुजरात में यह घटना घटी है। गिरफ्तार आरोपियों में किरण रंभाजी घारे (40) और दीपक प्रकाशचंद्र ओसवाल (46) का समावेश है। उनके खिलाफ 26 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोपियों में से किरण ने महिला का यौन शोषण किया जबकि वह आपराधिक प्रवृत्ति का रहने के बाद भी उसे अच्छा आदमी बताकर दीपक ओसवाल ने महिला की उसके साथ जान- पहचान कराई थी।

    पुलिस ने बताया कि, पीड़ित महिला ने किरण घारे, जिससे दीपक ओसवाल ने उसकी पहचान कराई थी, से एक लाख रुपये ब्याज पर लिया था। उसके बदले 50 हजार रुपये के दो चेक दिए थे। हालांकि किरण ने इन पैसों के ब्याज के बदले में महिला से शरीर सुख की मांग की। उसे महिला ने मना कर दिया तो किरण ने उसके पति और बेटे को जान से मारने की धमकी दी और महिला को फोर व्हीलर में बिठाकर पिस्तौल की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसका वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल किया। उसे मावल के साथ ही दिल्ली, पठानकोट, अमृतसर व सूरत गुजरात ले जाकर उसका लगातार यौन शोषण किया। उसने महिला को यह कहकर धमकाया कि, मेरे खिलाफ तुम किसी के पास शिकायत करने गई तो भी कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। उसकी ज्यादतियों से तंग आकर महिला ने किरण और दीपक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।