Sharad Pawar

    Loading

    पिंपरी: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नए शहर अध्यक्ष अजीत गव्हाणे के साथ पिंपरी-चिंचवड़ शहर के नेताओं और पदाधिकारियों ने पुणे में एनसीपी सुप्रीमों शरद पवार (NCP Supremo Sharad Pawar) से मुलाकात की। शरद पवार ने शहर में पार्टी संगठन मजबूत बनाने और आगामी महानगरपालिका चुनाव (Municipal Elections) के लिए एकजुट होकर तैयारी करने के आदेश दिए। चुनाव में सभी को न्याय देने की कोशिश करें, सभी को यकीन में लें, किसी को नाराज न करें, ये सलाह भी उन्होंने अपने सिपहसलारों को दी। अगर सभी नेता एकजुट होकर काम करेंगे तो महानगरपालिका में सत्ता जरूर आएगी। पार्टी के लिए मेहनत करनेवालों को उनकी मेहनत का फल निश्चित रूप से मिलेगा, यह भरोसा भी शरद पवार (Sharad Pawar) ने दिलाया।

    एनसीपी सुप्रीमों शरद पवार ने पार्टी नेताओं की इस मुलाकात के दौरान महानगरपालिका चुनाव में प्रभाग संरचना, नगरसेवकों की मौजूदा और बढ़ी हुई संख्या और पार्टी संगठन के कामकाज की जानकारी ली। 

    बैठक में इनकी रही उपस्थिति

    इस अवसर पर विधायक अण्णा बनसोडे, पूर्व विधायक विलास लांडे, वरिष्ठ नेता आजमभाई पानसरे, महानगरपालिका में नेता प्रतिपक्ष राजू मिसाल, पूर्व महापौर योगेश बहल, संजोग वाघेरे, कार्याध्यक्ष प्रशांत शितोले, जगदिश शेट्टी, राहुल भोसले, महिला शहर अध्यक्षा कविता आल्हाट, युवक अध्यक्ष इम्रान शेख, वरिष्ठ नगरसेवक भाऊसाहेब भोईर, नाना काटे, पंकज भालेकर, विनोद नढे, मयूर कलाटे, विक्रांत लांडे आदि उपस्थित थे।

    नेताओं को दिया जीत का मंत्र

    पार्टी के नए शहर अध्यक्ष अजीत गव्हाने और दुसरे नेताओं से चुनाव की तैयारी, पार्टी संगठन की स्थिति, विपक्ष की स्थिति आदि का ब्यौरा लेने के बाद शरद पवार ने उपस्थित नेताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि महानगरपालिका में सत्तादल बीजेपी के भ्रष्टाचार के खिलाफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने बड़ा विरोध प्रदर्शन और आंदोलन किया। इससे शहर में पार्टी के लिए अच्छा माहौल बन गया है। हमें चुनाव में सभी को न्याय दिलाने का प्रयास करना चाहिए। 

    महानगरपालिका चुनाव के लिए तैयार हो जाइए

    पवार ने कहा कि एकता को स्थायी रूप से बनाए रखना चाहिए। एक दिल से काम करों।  सभी को विश्वास के साथ काम करें और किसी को ठेस न पहुंचाएं। पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करने वालों को निश्चित रूप से फल मिलेगा। महानगरपालिका चुनाव में गठजोड़ को लेकर वरिष्ठ स्तर पर फैसला लिया जाएगा। आपको पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करना चाहिए। महानगरपालिका चुनाव के लिए तैयार हो जाइए। इसके अलावा उन्होंने पदाधिकारियों को शहर की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए।