gopichand padalkar BJP

    Loading

    पुणे. भाजपा विधायक गोपीचंद पडलकर (BJP MLA Gopichand Padalkar) हमेशा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार (Nationalist Congress Party President Sharad Pawar) और उनके परिवार पर निशाना साधते है। कुछ महीने पहले जेजुरी किले (Jejuri Fort) में जेजुरी मंदिर में बने अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा का अनावरण को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। इसके बाद अब जेजुरी मंदिर के जमीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के निर्णय पर आभार जताते हुए फिर से पवार परिवार पर हमला करते नज़र आ रहे हैं।

    खंडेराय के जेजुरी किले पर जेजुरी मंदिर में बने पुण्यश्लोक अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा का अनावरण शरद पवार और छत्रपति संभाजीराजे की उपस्थिति में होना था, लेकिन उसके पहले ही गोपीचंद पडलकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ जेजुरी किले में पहुंचे और उन्होंने अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा का  अनावरण करने का प्रयास किया। इसे लेकर उनके कार्यकर्ताओं और मंदिर के कर्मचारियों के बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद गोपीचंद पडलकर ने घोषणा की कि अहिल्याबाई होलकर के प्रतिमा का  अनावरण हो गया है। अब यहां की जमीन को लेकर ट्वीट कर महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

    जल्द ही सच्चाई सामने आएगी 

    उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट का आभार मानता हूं क्योंकि श्री मल्हारी मार्तंड खंडोबा के भक्तों ने पारंपरिक रूप से मिले भगवान की जमीन चाचा-भतीजे गैंग ने मुलशी पैटर्न के तहत कब्ज़ा किए गए 113 एकड़ जमीन मुक्त हो गई है। अब जल्द ही इसकी सच्चाई सामने आएगी। पडलकर ने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनके द्वारा हमेशा पवार परिवार पर निशाना साधा जाता है। इस बीच गोपीचंद पडलकर के खिलाफ जेजुरी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। सरकारी काम में अड़चन पैदा करने, जमावबन्दी का उल्लंघन करने और पुलिस के साथ हाथापाई करने के मामले में जेजुरी पुलिस ने खुद केस दर्ज किया है।