बागियों को कभी माफ नहीं करेंगे शिवसैनिक : विजय गुप्ता

    Loading

    पिंपरी : संकट की इस घड़ी में सभी शिवसैनिक (ShivSainik) शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena Chief Uddhav Thackeray) के साथ मजबूती से खड़े हैं। शिवसेना के पुराने निष्ठावान शिवसैनिक और पिंपरी विधानसभा समन्वयक विजय गुप्ता (Vijay Gupta) ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दावा किया है कि पार्टी में बगावत करने वालों को शिवसैनिक कभी माफ नहीं करेंगे। शहर इकाई की उद्धव ठाकरे पर अटल निष्ठा है। गुप्ता ने बागी नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) से वापस लौटने की भावनात्मक अपील भी की है।

    विजय गुप्ता ने कहा है कि दादर के शिव तीर्थ पर शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने शिवसैनिकों से अपील की थी, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे को आपकी झोली में दे रहा हूँ, उन्हें सँभालना अपनी जगह पर लगा रहे थे। बालासाहेब, जिन्होंने इन विद्रोहियों, रिक्शाचालकों, टपरीवालों, पेपरवाले, फ़ैक्टरी गेट पर रसीद काटनेवाले, निजी वाहनों के ड्राइवर को विधायक, सांसद और सीधे मंत्री बनाया। जिन लोगों ने शिवसेना के बुते 4-4 बार विधायकी जीती, जिन्होंने करोड़ों रुपये जमा किए हैं, उन्होंने शिवसेना पार्टी और धनुष-बाण चिह्न पर ही दावा करने की कोशिश की है। स्व बालासाहेब ने जिन शिवसैनिकों की मदद से खून-पसीने से शिवसेना बनाई और बढ़ाई, उस पूरी पार्टी को अपने नाम करने और उसका मालिक बनने की चाल चली है।

    वफादार होने का दिखावा करने वाला बागियों ल यह गुट अब बालासाहेब ठाकरे के नाम पर शिवसेना और उद्धव ठाकरे को धोखा देने का पाप कर रहा है। पार्टी में बहुत से लोग आते हैं और चले जाते हैं, हालांकि सभी को सोचना चाहिए और पूरी तरह से सोच विचार कर ही अगला कदम उठाना चाहिए। कल राजनीति में चाहे कुछ भी हो जाए, याद रखना कि शिवसैनिक आपको इस एक बात के लिए कभी माफ नहीं करेगा। बीजेपी द्वारा जानबूझकर परेशान किए जाने के बावजूद उद्धव ठाकरे ने बतौर मुख्यमंत्री देश में बेहतरीन काम किया है। वह कभी सत्ता के मोह के आगे नहीं झुके। पिंपरी-चिंचवड शहर शिवसेना की पार्टी और ठाकरे के प्रति वफादारी कायम रहेगी, यह दावा भी विजय गुप्ता ने किया है।