शिवसेना नेता नीलम गोर्हे ने नवनीत राणा पर कसा तंज, कहा- राजनीति में फिल्म बनानी है क्या

    Loading

    पुणे: नवनीत राणा (Navneet Rana) अभिनेत्री है। वह अच्छा अभिनय (Acting) करती हैं और फिलहाल वह वही कर रही हैं। उन्हें हम क्या हैं, इस पर विचार करना चाहिए। ये सारे बेकार लोग हैं। ऐसा नजर आता है कि उन्हें राजनीति (Politics) नहीं फिल्म करनी है। यह तंज शिवसेना नेता नीलम गोर्हे (Neelam Gorhe) ने किया है। वे पुणे में मीडिया से बात कर रही थी। 

    पुणे में शिवसेना का संपर्क सम्मेलन हुआ। इसी सम्मेलन में शामिल होने के लिए नीलम गोर्हे पुणे आई थी। इस सम्मेलन के लिए गणेश कला क्रीड़ा मंच सभागृह में शिवसैनिकों की भारी भीड़ नजर आई। इस दौरान नीलम गोर्हे ने नवनीत राणा और रवि राणा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भरोसा जताया कि मुंबई महानगरपालिका में फिर से शिवसेना की सत्ता आएगी ।

    श्रॉप देने से गाय नहीं मरती है

    उन्होंने कहा कि श्रॉप देने से गाय नहीं मरती है। हम कौन है, क्यों है इस पर विचार न करते हुए कोई फालतू व्यक्ति इस तरह से विचार रखता है, तो उस पर विचार करना चाहिए। जनता के मुद्दों का समाधान करने की बजाए इस तरह से बे-लगाम बयान वह दे सकती है, क्योंकि वह अभिनेत्री है। उन्हें राजनीति नहीं फिल्म करनी है। नवनीत राणा ने बयान दिया था कि उद्धव ठाकरे एक बार हनुमान चालीसा पढ़कर दिखाएं।

     …तो शहीद चौक पर आकर माफी मांगेंगे 

    उन्होंने कहा कि हमारा अनुमान गलत निकला तो शहीद चौक पर आकर माफी मांगेंगे, लेकिन मैं चुनौती देती हूं कि जो बोल रहे है उस दिन आकर वे माफी मांग लें, लेकिन छह महीने तक लोगों को भ्रमित करने पर खामोश है। राज ठाकरे विफलग्रस्त है। इसलिए लगातार उद्धव ठाकरे पर हमला कर रहे है। इससे उनका महत्व बढ़ता है और सुरक्षा भी मिलती है। 18 सांसद और 63 विधायक जनता के प्रेम से मिला है, लेकिन उनके हाथ में कुछ भी नहीं है। इसलिए वे असफल है।