maha metting

    Loading

    पिंपरी: बीते कुछ दिनों से पिंपरी-चिंचवड शहर (Pimpri-Chinchwad City) में बिजली आपूर्ति (Power Supply)संबन्धित समस्याओं ने उग्र रूप धारण कर लिया है। इस पृष्ठभूमि पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक अण्णा बनसोडे (MLA Anna Bansode) की अगुवाई में जनप्रतिनिधियों और महावितरण (Mahavitaran) के अधिकारियों की एक बैठक (Meeting) हुई। इसमें अधिकारियों को बिजली संबन्धित शिकायतों और समस्याओं का शॉक लगा। विधायक बनसोडे ने महावितरण के अधिकारियों को शहर की बिजली आपूर्ति सबंधित शिकायतों का तत्काल निवारण करने का आदेश दिया।

    चिंचवड स्थित विधायक अण्णा बनसोडे के जनसंपर्क कार्यालय में हुई इस बैठक में महावितरण के अधीक्षक अभियंता सतीश राजदीप, भोसरी विभाग के कार्यकारी अभियंता उदय भोसले समेत पिंपरी, आकुर्डी, चिंचवड विभाग के आला अधिकारियों के साथ पूर्व उपमहापौर और मौजूदा नगरसेवक डब्बू आसवानी, नगरसेविका माई काटे, सामाजिक कार्यकर्ता निलेश शिंदे, आशा शिंदे, इखलास सय्यद, गंगाताई धेंडे, हिरालाल जाधव आदि समेत अन्य जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

    नगरसेवक डब्बू आसवानी ने बिजली चोरी की ओर ध्यान दिलाया

    नगरसेवक डब्बू आसवानी ने ओपन डीपी बॉक्स की समस्या की ओर ध्यानाकर्षित करते हुए पिंपरी में हुई बिजली चोरी की ओर ध्यान दिलाया। इसके बाद दापोड़ी की नगरसेवक माई काटे ने दापोडी क्षेत्र में अंडरग्राउंड केबलिंग को लेकर बयान दिया। इखलास सैयद ने बताया कि आकुर्दी और दत्तवाड़ी क्षेत्रों में समस्याओं का तत्काल समाधान नहीं किया जा रहा है। विद्युत समिति के सदस्य हीरालाल जाधव ने कहा कि गांधीनगर क्षेत्र में बार-बार बिजली गुल होने की खबरें आती रहती हैं। जाधव ने यह भी कहा कि हर 15 से 20 दिन में मेन सप्लाई का पूरा तार जल जाता है और उसके बाद गांधीनगर में पूरे दो दिन अंधेरा रहता है और ऐसा लगातार हो रहा है। नागरिकों की इन समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाना चाहिए। दापोड़ी और बोपखेल के लिए भी अलग-अलग स्टाफ होना चाहिए। 

    तत्काल करें समस्याओं का समाधान

    विधायक अण्णा बनसोड़े ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि क्षेत्र की समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाएगा। अधिकारियों ने अगले सप्ताह दापोडी, पिंपरी, गांधीनगर, आकुर्दी, दत्तावाड़ी का भी दौरा कर सभी डीपी बॉक्स और बिजली लाइनों का निरीक्षण करने के बाद उचित उपाय योजना करने का भरोसा दिलाया।