Wakad Police

    Loading

    पिंपरी: दहीहंडी के चंदे के लिए एक दुकानदार (Shopkeeper) और उसके परिवार पर हमला (Attack) कर दुकान में तोड़फोड़ और लूटपाट किए जाने की घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के रहाटनी में सामने आयी है। इस घटना के बाद वाकड पुलिस (Wakad Police) ने तुरंत धरपकड़ करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके दो नाबालिग साथियों को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल उनके फरार साथियों की तलाश जारी है। 

    इस बारे में दुकानदार राहुल गुप्ता, (27) ने वाकड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस वारदात के बारे में प्रसाद सुभाष राउत (25), मनीष उर्फ मन्या मच्छीन्द्रनाथ कदम (19), माऊली उर्फ ज्ञानेश्वर दामोदर उपल्ले (21), यश सतीश रसाल (20) नामक आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में लिया है। अब उनके रोहित शिंदे उर्फ बॉंड, सुनील शेट्टी, विजय तलवारे और अन्य तीन से चार साथियों की तलाश जारी है। 

    और शुरु कर दी पिटाई

    इस बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात करीब आठ बजे सभी आरोपितों ने राज स्नैक्स एंड स्वीट्स सेंटर जाकर वादी के भाई विवेक से दही हांडी का चंदा मांगा और विवेक को अपने हाथ में चंदे की बुक दे दी। उन्होंने 100 रुपए चंदा देना चाहा तो सुनील शेट्टी और विजय तलवार इस बात से नाराज हो गए और विवेक को उनके हाथों से पीटना शुरू कर दिया। उस समय जब वाड़ी उन्हें समझा रहा था तभी विजय तलवार, सुनील शेट्टी, मौली उपाले, यश रसाल, रोहित शिंदे उर्फ बांड, मानेश उर्फ मान्य कदम, प्रसाद राउत और उनके साथ 3 से 4 लोग दुकान में घुस गए और वे सभी उनके भाई विवेक और पवन को हाथों से पीटने लगे।

    चाकू से किया सिर पर वार  

    सुनील शेट्टी और विजय तलवार ने दुकान में नाश्ता काउंटर तोड़ दिया और वादी और उसके भाई को लात-घूंसों से पीटा। सुनील शेट्टी ने वहीं पड़े चाकू से वादी के सिर पर वार कर घायल कर दिया। उस समय विजय तलवार और सुनील शेट्टी ने वादी और उसके भाई को बचाने आए वादी और उसके माता-पिता को धक्का दिया और उसे अपने हाथों से पीटा। वे वादी के गिरे हुए स्नैक्स काउंटर से दिन भर के कारोबार के करीब 10 से 12 हजार रुपए जबरदस्ती ले गए। साथ ही धमकी दी कि अगले महीने से मासिक हफ्ता शुरू नहीं करना चाहते नहीं तो तुम्हारे माता-पिता को जान से मार देंगे। इसके बाद दुकान के सामने शोरगुल करते और सबको डरा-धमका कर वहां से चले गए।