स्थापना दिवस से शुरू करें ‘स्वच्छ और सुंदर शहर’ की मुहिम: राजेश पाटिल

    Loading

    पिंपरी. पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के स्थापना दिवस से यानी 11 अक्टूबर से पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad City) को साफ़ (Clean) और सुंदर (Beautiful) बनाने के लिए मुहिम शुरू करें। इसके साथ ही भविष्य की आबादी और उसके मद्देनजर विकास को लेकर चर्चा सत्र शुरू की जाए। पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका के प्रत्येक विभाग को चाहिए कि वह अपने कामकाज का अगले 10 वर्ष का डेवलपमेंट प्लान तैयार कर उसका प्रस्तुतिकरण पेश करें। यह निर्देश पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका कमिश्नर राजेश पाटिल (Pimpri-Chinchwad Municipal Commissioner Rajesh Patil) ने महानगरपालिका स्थापना दिवस के मद्देनजर आयोजित बैठक में सभी विभाग प्रमुखों को दिया है।

    महापौर ऊषा ढोरे ने कहा कि कोरोना काल में सामाजिक रूप से उत्कृष्ट काम करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं को कोविड योद्धा के रूप में सम्मानित करें, महिलाओं के लिए खेल का आयोजन करें, कोरोना काल में काम  करने वाले सफाई कर्मचारियों को  सम्मानित करें, कोरोना काल में सामाजिक जिम्मेदारी निभाने वाले स्वयंसेवकों को भी सम्मानित करें। शहर के मेहनतकश और कामगार महिलाओं के लिए अलग से टॉयलेट्स की व्यवस्था करने के निर्देश महापौर ढोरे ने प्रशासन को दिए।

    11 अक्टूबर को है 39वां स्थापना दिवस

    पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका का 39वां स्थापना दिवस 11 अक्टूबर को है। इस पृष्ठभूमि पर महानगरपालिका के दिवंगत मधुकरराव पवले सभागृह में महापौर ऊषा ढोरे की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में सभागृह नेता नामदेव ढ़ाके, स्थायी समिति सभापति एड. नितिन लांडगे, महानगरपालिका कमिश्नर राजेश पाटिल, जैव विविधता और व्यवस्थापन समिति की अध्यक्ष उषा मुंढे, खेल, कला, साहित्य और सांस्कृतिक समिति के सभापति प्रा उत्तम केंदले, अ प्रभाग अध्यक्षा शर्मिला बाबर, ब प्रभाग अध्यक्ष सुरेश भोईर, स्वीकृत सदस्य मोरेश्वर शेडगे, नगरसदस्या कमल घोलप, अतिरिक्त आयुक्त विकास ढाकने, उल्हास जगताप, सहायक आयुक्त  अण्णा बोदड़े, रविकिरण घोड़के, उमाकांत गायकवाड़, विजय थोरात, सुषमा शिंदे, एक्सीक्यूटिव  इंजीनियर मनोज सेठिया, जॉइंट सिटी इंजीनियर संदेश चव्हाण, कर्मचारी महासंघ के महासचिव सुप्रिया सुरगुडे, गोरख भालेकर, गणेश भोसले, योगेश रसाल, योगेश वंजारे उपस्थित थे।