Protest

    Loading

    पिंपरी: देहुफाटा आलंदी (Dehuphata Alandi) में एक महिला वेश्यावृत्ति के लिए गली में खड़ी रहती है। एक स्थानीय महिला ने जब उसे टोका तो उसने चाकू मारकर जान से मारने की धमकी (Threat) दी। इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आलंदी में कल रात को ही रास्ता रोको आंदोलन किया। पुलिस (Police) द्वारा आश्वस्त किए जाने के बाद आंदोलन (Protest) वापस लिया गया।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, आलंदी के देहुफाटा में एक महिला सड़क पर खड़ी होकर देह व्यापार में लिप्त थी। स्थानीय महिला ने उसे और रिक्शा चालक को पकड़ लिया और उन्हें हिदायत दी। इस पर उस वेश्या ने स्थानीय महिला को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद स्थानीय महिला ने अन्य महिलाओं को बुलाकर रास्ता रोको आंदोलन किया। उनका कहना है कि खुलेआम सड़कों पर शुरू वेश्यावृत्ति से स्थानीय महिलाओं को परेशानी उठानी पड़ती है।

    पुलिस ने दिया आश्वासन, होगी सख्त कार्रवाई

    इसकी सूचना मिलते ही आलंदी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक ज्ञानेश्वर साबले मौके पर पहुंचे। दिघी पुलिस भी मौके पर पहुंची। साबले ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को आश्वासन दिया कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि हमें स्थानीय दिघी पुलिस से कार्रवाई के आश्वासन की जरूरत है, प्रदर्शनकारियों ने इस पर जोर दिया। अंत में दिघी पुलिस भी इस संबंध में सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि इस तरह की घटनाएं क्षेत्र में सड़कों पर नहीं होगी। इसके बाद में आंदोलन वापस ले लिया गया। इस आंदोलन के संबंध में पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।