crime
File Photo

    पिंपरी: उद्योग नगरी पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आए दिन यहां की कोई न कोई घटना खबरों की सुर्खियां बनती रहती हैं। ताजा मामला एक 16 वर्षीय किशोर से का है। जिसे रात के अंधेरे में मौत के घाट (Murder) उतार दिया गया, लेकिन किसी को इसके बारे में कुछ पता नहीं चला।

    ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र (Student) की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घर से बाहर गए नाबालिग लड़के के देर रात तक घर वापस न आने के कारण परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। इसी दौरान परिजनों को एक एक बंद पड़े फैक्ट्री परिसर में उसका शव मिला।

    सिर में गोली मारकर हुई हत्या 

    छात्र के सिर में गोली मारकर हत्या किए जाने की जानकारी पुलिस विभाग से मिली है। खास बात यह है कि जिस फैक्ट्री परिसर में छात्र का शव मिला, वह  स्थान पुलिस स्टेशन तलेगांव दाभाड़े से बेहद करीब है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि मृत तरुण का किसी से कोई भी झगड़ा नहीं था। यह है क्यों हुई और किसने की? यह प्रश्न पुलिस के सामने है। 

    इलेक्ट्रॉनिक एविडेन्स के सहारे जांच शुरू

    तलेगांव दाभाड़े पुलिस थाने में अज्ञात के मामला दर्ज हुआ है। चूंकि पुलिस के पास कोई इस मामले से सम्बंधित कोई सुराग़ नहीं है, इसलिए पुलिस इलेक्ट्रॉनिक एविडेन्सेस का सहारा ले रही है। इस मामले में पुलिस ने कॉल डेटा रिकॉर्ड (सीडीआर) की एक लम्बी फेहरिस्त तैयार की है। इसके अलावा पुलिस इलाके के आसपास की जगहों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में सभी एंगल्स से जांच कर रही है।