Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad City) के दापोडी में हैरिस ब्रिज ( Harris Bridge) से नदी (River) में गिरे एक 32 साल के युवक को बचाने में दमकल के जवानों (Fire Brigade) को सफलता मिली है। शुक्रवार की रात दमकल के जवानों ने बोट की मदद से नदी में उतरकर युवक को बाहर निकाला और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    पिंपरी में नागरिकों ने दमकल को सूचित किया कि 32 वर्षीय युवक दापोडी ब्रिज पर से नदी के किनारे गिर गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर मौजूद जवानों ने एक युवक को नदी के किनारे के बीच में घुटने टेकते देखा।

     अंधेरे के कारण बचाव कार्य में आ रही थी बाधा 

    मुख्य दमकल अधिकारी किरण गावड़े के मार्गदर्शन में दमकल की गाड़ी ने तुरंत नाव की मदद से युवक को सुरक्षित बाहर निकाला। अंधेरे के कारण बचाव कार्य में बाधा आने के बावजूद दमकल की गाड़ी ने युवक को बचा लिया। फायर ब्रिगेड ने पुलिस को सूचना दी और एंबुलेंस से युवक को अस्पताल पहुंचाया। बचाव अभियान में दमकलकर्मी सारंग मांगरुलकर, भूषण येओलाले, ड्राइवर रूपेश जाधव, ड्राइवर रोकाडे, ट्रेनी फायरमैन सिद्धेश दरवेश, विकास दाभाडे, सूकरे, ट्रेनी सब ऑफिसर अभिजीत पाटिल, सिद्धेश बोडके, चव्हाण और अन्य ने भाग लिया।