Sanjay Shirsat-Sushma Andhare

Loading

पुणे: शिवसेना विधायक संजय शिरसाट (Shiv Sena MLA Sanjay Shirsat) के खिलाफ ठाकरे गुट ( Uddhav Thackeray Faction) की नेता सुषमा अंधारे (Sushma Andhare) ने पुणे कोर्ट (Pune Court) में तीन रुपए का मानहानि (Defamation Case) का दावा किया है। विधायक संजय शिरसाट के खिलाफ राज्य के कोई भी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज नहीं हो पा रहा है। इसलिए अदालत के माध्यम से उनके उपर मामला दायर हो, इसलिए कोर्ट में तीन रुपए का मानहानि का दावा पेश किया गया है। यह दावा शिवसेना नेता सुषमा अंधारे ने किया है।

शिवसेना ( शिंदे गुट ) के विधायक संजय शिरसाट द्वारा ठाकरे गुट की नेता सुषमा अंधारे को लेकर दिए विवादित बयान दिया था। इस बारे में शिवसेना नेता सुषमा अंधारे ने पुणे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शिरसाट के खिलाफ मानहानि का दावा दाखल करने के बारे में जानकारी दी। 

शिरसाट के खिलाफ दर्ज नहीं हुआ कोई मामला 

अंधारे ने कहा कि इस विवादित बयान के खिलाफ परली, संभाजीनगर और पुणे में शिरसाट के खिलाफ मामला दर्ज करने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया। हालांकि, सत्ता पक्ष की शीतल म्हात्रे की घटना में तुरंत मामले दर्ज किए गए और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया। गणेश बिडकर का डांस बार वीडियो वायरल हुआ, उनके कहने पर मामला दर्ज किया गया, लेकिन संजय शिरसाट के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

शिरसाट नाम भी कोई नहीं जानता था: अंधारे

सुषमा अंधारे स्टंट करती है। यह आरोप संजय शिरसाट ने लगाया था। इस बारे में पूछे जाने पर अंधारे ने कहा कि शिरसाट को कोई पुछता नहीं था, शिरसाट नाम भी कोई नहीं जानता था, लेकिन मेरे साथ नाम चर्चा में आने से शिरसाट को लोग जानने लगे हैं। विधायक होने के बावजूद गली के कुत्ते भी उन्हें नहीं पूछते हैं। अगर मुझे स्टंट करना होता या आर्थिक लाभ चाहिए होता तो मैं लाखों-करोड़ों रुपए की मांग करती। मैंने केवल तीन रुपए के हर्जाने का दावा किया है।