Traffic police constable beaten up by drugs, 4 accused arrested

    Loading

    पिंपरी : ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक वार्डन (Traffic Warden) पर एक टेंपो चालक (Tempo Driver) द्वारा जानलेवा हमला किये जाने की घटना बुधवार दोपहर 1:30 बजे और रात 8:30 बजे तलेगांव दाभाड़े में घटी। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी (Arrested Accused) टेंपो चालक की पहचान सुकरोली (Sukroli) उर्फ ​​मुन्ना मकबूल शेख (31, निवासी कातवी, मावल, पुणे) के रूप में हुई है। उसके खिलाफ ट्रैफिक वार्डन मारुति गावणे (Maruti Gawane) ने तलेगांव दाभाड़े पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

    टेंपो चालक ने देख लेने की धमकी दी

    पुलिस के मुताबिक, वादी तलेगांव पुलिस स्टेशन चौक पर ट्रैफिक वार्डन के पद पर ड्यूटी पर था। दोपहर बिना नंबर प्लेट वाला एक टेंपो वडगांव की ओर आते देखा तो उसे रोक लिया। टेंपो चालक से दस्तावेज मांगे, हालांकि, ड्राइवर ने जोर देकर कहा कि वह यह कहते हुए दस्तावेज नहीं दिखाएगा कि वह तलेगांव दाभाडे का स्थानीय है। साथ ही देख लेने की धमकी भी दी। 

    इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे आरोपी वापस लौटा। उसने वादी से गाली गलौज की उसका अपमान किया और उसके कान के नीचे थप्पड़ मार दिया। वादी पर फर्श उठाकर मारने दौड़। उससे बचने के लिए वादी चाकन रोड पर भाग गए। इसी दौरान चाकन की ओर से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। तलेगांव दाभाडे पुलिस मामले की जांच कर रही है।