murder

    Loading

    पिंपरी : पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के चिंचवड स्टेशन इलाके दो लोगों ने एक युवक (Youth) को पत्थर (Stone) से कुचल कर मार डाला। यह घटना शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे चिंचवड के दवा बाजार आनंद नगर में हुई। इसमें मारे गए युवक की पहचान सागर कांबले (उम्र 22, निवासी आनंदनगर, चिंचवड, पुणे) के रूप में हुई है। हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके अनुसार पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

    निगड़ी पुलिस को युवक की हत्या की सूचना मिली। इसी के तहत पुलिस मौके पर पहुंची। युवक का शव कुणाल प्लाजा सोसायटी की पार्किंग में खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने सागर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इसमें सागर के साथ दो लोग नजर आ रहे हैं। उनके बीच मारपीट और हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

    निगड़ी पुलिस जांच कर रही

    प्राथमिक जानकारी के अनुसार सागर ने पिछले हफ्ते एक लड़की से छेड़छाड़ की थी। इससे उसकी पिटाई की गई। वह शराब का भी आदी था। रात में कुणाल प्लाजा सोसायटी की पार्किंग में तीन लोग आए। वहां उनका विवाद हो गया। दोनों ने शुरू में सोसायटी की पार्किंग में दुकानों के सामने सागर को पीटा। वहां सागर लहूलुहान हो गया। इसके बाद आरोपी ने घायल अवस्था में सागर को सोसायटी के सामने दीवार पर लाकर उसका सिर पत्थर से कुचल दिया। इसमें सागर की मौत हो गई। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम भेजी गई है। निगड़ी पुलिस जांच कर रही है।