theft
File Photo

    Loading

    पुणे: शहर में सेंधमारी करने वाले चोरों ने उत्पात मचा रखा है। धानोरी में दिनदहाड़े बंद घर में सेंधमारी कर पौने पांच लाख कैश घंटे भर में चोरी हो गई। इस घटना से परिसर के नागरिकों में डर का माहौल है, जबकि लोणी कालभोर, सिंहगढ़ (Sinhagad), विश्रांतवाडी (Vishrantwadi) और कोथरुड (Kothrud) में सेंधमारी की गई हैं। चोरों ने दस लाख का माल पांच सेंधमारी की घटना में चुराया है। पुलिस (Police) अब इन चोरों की तलाश में जुट गई है।

    इस मामले में विश्रांतवाडी पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में 31 वर्षीय व्यंकटेश्वर कोली ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता धानोरी के मुंजाबा बस्ती में रहते है। वह किसी काम से वे घर को लॉक कर गए थे। इस दौरान चोर ने कटर से लॉक तोड़कर घर में प्रवेश किया और आलमारी से 4 लाख 80 हजार रुपए चुरा लिया। वे जब साढ़े 12 बजे घर आए तो यह घटना सामने आई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    किराना दुकान में सेंधमारी 

    वहीं, वडगांव बुद्रुक परिसर के किराना दुकान में सेंधमारी कर चोर ने 95 हजार रुपए का माल चुरा लिया। इस मामले में सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन मं 27 वर्षीय व्यवसायी महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। श्री बालाजी ट्रेडर्स नामक दुकान है। दुकान बंद होने के बाद चोर ने ताला तोड़कर इसमें प्रवेश किया और 95 हजार का किराना का सामान चुरा लिया। 

     बंद फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी 

    विश्रांतवाडी के धानोरी रोड के वाइन्स की दुकान में सेंधमारी कर सवा दो लाख का माल चुराया गया। इस मामले में विश्रांतवाडी पुलिस स्टेशन में आदित्य पाटिल (38) ने शिकायत दर्ज कराई है। रात साढ़े 10 से सुबह चार बजे के बीच यह घटना हुई। कदमवाक बस्ती के बंद फ्लैट का ताला तोड़कर ढाई लाख का माल चोरी करने की घटना सामने आई है। इस मामले में रमेश कुमार यादव ने लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता मेरीगोल्ड बिल्डिंग में फ्लैट है। वे किसी काम से बाहर गए थे तभी चोर ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और चोरी की। कोथरुड के मंदार पोरे (70) के घर में सेंधमारी कर 35 हजार रुपए के गहने चुराए  पुलिस परिसर के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को ढूंढ रही है।

    बुधवार पेठ में तीन बदमाशों ने युवक को लूटा

    कपड़े सिलवाने के लिए देने के लिए पैदल जा रहे युवक के साथ धक्का-मुक्की कर तीन लोगों द्वारा लूटे जाने की घटना सामने आई है। बुधवार पेठ के लक्ष्मी रोड के मनी क्लॉथ सेंटर के पास यह घटना हुई। इस मामले में फरासखाना पुलिस स्टेशन में राजेश कुमार यादव (35) ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। धक्का-मुक्की के दौरान युवक की जेब से कैश और मोबाइल सहित 14 हजार का माल चुरा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।