crime

    Loading

    पुणे. दोस्त (Friend) की हत्या (Murder) का बदला लेने के लिए एक अपराधी (Criminal) की पत्थर से कुचलकर हत्या किए जाने की वारदात पुणे जिले (Pune District) के भोर तालुका में हुई है। इस मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन आरोपियों को पुणे ग्रामीण पुलिस की लोकल क्राइम ब्रांच (LCB) ने वारदात सामने आने के बाद 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है।

    इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में सनी सुरेश बारंगले (31), अमीर मोहम्मद मनेर (26) और समीर मोहम्मद मनेर (26) का समावेश है। इस घटना में आनंद सांगले की हत्या हुई है। आनंद सांगले ने 2017 में आरोपी सनी बारंगले, अमीर मनेर और समीर मनेर के दोस्त की हत्या की थी। इसकी वजह से उनके बीच विवाद जारी था।

    सिर पर पेपर ब्लाक से किया हमला

    पुलिस के अनुसार, 3 अक्टूबर की मध्य रात्रि आरोपी सनी, अमीर और समीर शराब पीने बैठे थे। इसी दौरान आनंद और उसका दोस्त वहां पहुंचे। आनंद से सनी ने शराब की मांग करते हुए हंगामा किया। इस बात से गुस्से में आए तीनों ने आनंद के सिर पर पेवर ब्लॉक मारकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में एलसीबी की टीम मामले की समानांतर जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस नाइक अमोल शेडगे को जानकारी मिली कि तीनों फरार आरोपी कापूरहोल पुल के नीचे रुके है और वे बेंगलुरु भागने की तैयारी में है। इसके आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर तीनों को कब्जे में ले लिया। पूछताछ में तीनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।