arrested
File Photo

    Loading

    पुणे : साथी की हत्या (Murder) का बदला लिए बिना चप्पल न पहने की कसम खाकर बिल्डर (Builder) पर गोलीबारी कर हत्या की कोशिश करनेवाले फरार आरोपी को पुणे पुलिस (Pune Police) के फिरौती विरोधी दस्ते ने सोलापुर जिले (Solapur District) के करमाला से गिरफ्तार (Arrested) किया है। चेतन चंद्रकांत पवार (27) ऐसा गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है।

    फिरौती विरोधी दस्ते के पुलिस अंमलदार राजेंद्र लांडगे और विवेक जाधव को बिल्डर पर फायरिंग कर फरार हुए चेतन पवार को करमाला में छिपे होने की जानकारी मिली। इसके अनुसार पुलिस टीम करमाला के लिए रवाना हुई। पांडे गांव में जाल बिछाकर चेतन पवार को पकड़ा गया। आगे की जांच के लिए उसे वारजे पुलिस को सौंप दिया गया है। चेतन पवार के खिलाफ हत्या की कोशिश, हथियार रखने का मामला दर्ज किया गया है। इस घटना में बिल्डर रविंद्र सखाराम तांगुदे (36) पर डुक्कर खिंड में जून में फायरिंग की थी, जिसमें वे बाल-बाल बचे थे। 

    करमाला से किया गिरफ्तार 

    इस मामले में संदिग्ध आरोपी अभिजीत येलवंडे (24) को गिरफ्तार किया है। उसके साथी नकुल खाडे, चेतन पवार, उमेश चिकणे फरार थे। रविंद्र तांगुदे और उसके साथी ने आरोपियों के मित्र दीपक सोनवणे की 2013 में हत्या की थी। इस हत्या मामले में तांगुदे जमानत पर छूटे हैं। दीपक की हत्या के बाद नकुल खाडे ने कसम खाई थी कि हत्या का बदला लिए बिना चप्पल नहीं पहनेंगे। तब से आरोपी रविंद्र के पीछे लगे थे और उसका गेम करने की कोशिश में जुटे थे। इसी क्रम में उन्होंने डुक्कर खिंड में रविन्द्र पर गोलियां चलाई, जिसमें वह बाल- बाल बच गए। इस मामले में चेतन पवार फरार चल रहा था, उसे करमाला से गिरफ्तार कर लिया गया।