pune traffic jam

    Loading

    पुणे: कात्रज चौक (Katraj Chowk) में ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) लगना हर दिन की बात हो गई है। दो सौ मीटर दूरी तय करने के लिए वाहन चालकों को आधे घंटे से अधिक का समय लगता है। कोंढवा रोड, सातारा रोड, नवले पुल और पुणे शहर से एक ही वक्त में आने वाले वाहनों की वजह से भारी ट्रैफिक जाम लगता है।

    रक्षाबंधन के कारण शुक्रवार को शहर से बाहर जाने वाले वाहनों की संख्या काफी अधिक होने की वजह से भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला।

    सुबह-शाम को स्थिति और भी खराब

    हमेशा इस चौक में वाहनों की लंबी लंबी कतारें देखने को मिलती है। इसमें सुबह और शाम के वक्त स्थिति ज्यादा खराब रहती है। भारती विद्यापीठ पुलिस की तरफ से ट्रैफिक जाम को खत्म कराने का प्रयास किया जाता है, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही, यह साफ रुप से नजर आ रहा है।

    चौक में ट्रैफिक जाम लगना हर दिन की बात हो गई है। इस पर भी फ्लाईओवर का काम शुरू होने की वजह से सड़क संकरी हो गई और बाइक चलाना तक मुश्किल हो गया है। इसके लिए पुल का काम जल्द कराने की जरुरत है।

    - कृष्णा येरमुले, वाहन चालक

    चौक में ट्रैफिज जाम नहीं लगता, बल्कि यह स्लो हो गया है। ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी सही तरह से निभा रही है। कुछ जगहों पर मनपा प्रशासन से समन्वय कर ट्रैफिक जाम नहीं लगे इसका प्रयास किया जा रहा है।

    - अनिल शेवाले, पुलिस इंस्पेक्टर, भारती विद्यापीठ ट्रैफिक