पुणे में दुकान से नए कपड़े चुराने वाले दो गिरफ्तार

    Loading

    पुणे: कपड़े की दुकान (Clothes Shop) में सेंधमारी कर नए कपड़े (New Clothes) चुराने वाले शातिर चोर के साथ दो लोगों को वानवडी पुलिस (Vanavadi Police) ने गिरफ्तार (Arrested ) किया है। उनके पास से चुराए गए नए कपड़े जब्त किए गए है। इस मामले में सौरभ संजय अडागले (19) और आदिल मुख्तार शेख (18) को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक नाबालिग लड़के को कब्जे में लिया गया है। इसे लेकर कृष्णा चव्हाण (उम्र 26) ने शिकायत दर्ज कराई है।

    चव्हाण की काले पडल परिसर में कपड़े की दुकान है। दुकान बंद होने के बाद अज्ञात लोगों ने सेंधमारी कर 31 हजार रुपए का नए कपड़े चुराए थे। इस मामले में वानवडी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    पुलिस ने 21 सीसीटीवी फुटेज की जांच की

    पुलिस ने परिसर के 21 सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इसमें अपराधी कैद हो गए थे। फुटेज के आधार पर जांच के दौरान दो लोगों के हांडेवाडी में होने की जानकारी मिली। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर दीपक लगड के मार्गदर्शन में इन चोरों की तलाश की जा रही थी। उनके काडेपडल की पहाड़ी पर घूमते देखे जाने की जानकारी मिली। पुलिस टीम ने यहां जाल बिछाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

    अपराध में नाबालिक भी शामिल

    उनसे पूछताछ करने पर  दोनों ने एक नाबालिग साथी की मदद से अपराध करने की बात कबूल की है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके द्वारा चोरी किए गए नए कपड़े जब्त कर लिए गए। सौरभ अडागले पुलिस रिकॉर्ड में अपराधी है। उसके खिलाफ पहले भी चोरी का केस दर्ज किया गया था। यह कार्रवाई सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर दीपक लगड के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस इंस्पेक्टर जयवंत जाधव और उनकी टीम है।