death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    पिंपरी : तेज रफ्तार बाइक के डिवाइडर (Dividers) से टकरा कर एक स्कूटर (Scooter) से जा टकराने से हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में बाइकसवार युवक-युवती की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि स्कूटर पर सवार दो सगी बहनें गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गई। रविवार की दोपहर सवा तीन बजे के करीब पुणे-मुंबई महामार्ग पर आकुर्डी में यह हादसा हुआ। यह हादसा इतना भीषण था कि बाइक पर पीछे बैठी युवती 25 से 30 फीट उड़कर नीचे गिरी और बाइक करीबन 50 मीटर दूरी तक घसीटते चली गई और जलकर खाक हो गई। 

    निगड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में आर्यन नरेंद्र परमार (23) और श्वेता अशोक गजभिवे (21) की जगह पर ही मौत हो गई। उनकी बाइक डिवाइडर से टकराने के बाद आगे जा रही एक्टिव स्कूटर से टकरा गई जिससे उस पर सवार दो सगी बहनें गंभीर रूप से घायल हो गई। उनके नाम  मृणाल नरहर कुलकर्णी (22) और मधुरा नरहर कुलकर्णी (16) हैं। उनका एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। 

    दो अन्य लोग हुए घायल

    पुलिस ने बताया कि आर्यन और श्वेता पुणे से निगडी केटीएम मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। आकुर्डी स्थित तुलजाभवानी मंदिर के पास ग्रेड सेपरेटर से एक मोटर निकल रही थी। वहीं पीछे से आ रहे आर्यन को रोड डिवाइडर का अंदाजा नहीं था। तेज रफ्तार के कारण आर्यन ने नियंत्रण खो दिया और उसकी मोटर साइकिल डिवाइडर से जा टकराई। यह हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी श्वेता 25 से 30 फीट ऊंची उड़कर नीचे गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने से श्वेता और आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल ने 50 मीटर की दूरी तक घसीटते चली गई और उसमें आग लग गई। ठाणे महानगरपालिका के दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसी बीच, मोटर साइकिल डिवाइडर से टकराने के बाद आगे जा रही एक्टिवा दोपहिया वाहन से जा टकराई। इसके चलते मृणाल और मधुरा घायल हो गए।