mp supriya sule

    Loading

    पुणे : राज्य की राजनीति (Politics) में जो हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण (Unfortunate) है। बड़ों से बदला लेने की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। आज अनिल देशमुख, नवाब मलिक के साथ जो हो रहा है, वह परेशान करनेवाला है, ऐसा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) की सांसद सुप्रिया सुले (MP Supriya Sule) ने कहा। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) ने हालही में बदला लेने संबंधी वक्तव्य किया था। ऐसी तर्ज पर सुप्रिया सुले ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम लिए बिना उनकी आलोचना की। 

    बारामती में पत्रकारों से सुप्रिया सुले बोल रही थी। सुले ने कहा की, पहले राजनीतिक कटुता थी, लेकिन अब जो हो रहा है वह मुझे परेशान कर रहा है। अनिल देशमुख, नवाब मलिक, संजय राउत आदी के परिवारों को जिस स्थिति से गुजरना पड़ रहा है, इसे में वाकिफ हूं, ऐसा भी सुप्रिया सुले ने कहा। 

    जितेंद्र आव्हाड विपक्ष का अगला निशाना

    सुले ने आगे कहा की, जिस तरह से जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं, उसे देखते हुए वो विपक्ष का अगला निशाना है, ऐसा लगता है। महाराष्ट्र ने ऐसी गंदी राजनीति पहले कभी नहीं देखी। मैं जिस संस्कृति में पली-बढ़ी हूं, वह यह संस्कृति नहीं है। हम स्वर्गीय यशवंतराव चव्हाण के विचारों की विरासत को जानते है। इसमें विरोधी वैचारिक विरोधी होते है। इसमें बदले की कोई भाषा नहीं होती। बदला लेने की भाषा मैंने पहली बार सुनी, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसा सुप्रिया सुले ने कहा। 

    बालासाहेब ठाकरे को भारत रत्न पुरस्कार की मांग का किया समर्थन

    सांसद संजय राउत ने बालासाहेब ठाकरे को भारत रत्न पुरस्कार देने की मांग की है। इस पर सुप्रिया सुले ने कहा की, हम इस मांग का समर्थन करेंगे। राहुल गांधी द्वारा सावरकर की आलोचना पर चल रहे हंगामे के बारे में उन्होंने कहा, विपक्ष के पास अब बात करने के लिए कुछ नहीं बचा है। इसलिए वे पुराने मुद्दों को उठा रहे हैं। इस विषय पर पहले भी कई बार चर्चा हो चुकी है, ऐसा भी सुप्रिया सुले ने कहा।