death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    पिंपरी: शराब (Alcohol)  के लिए पहले पैसे और फिर मंगलसूत्र मांगने पर इनकार किया तो पति ने पत्नी (Wife) के साथ मारपीट कर दी। घायल पत्नी की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई। उसके बाद पति ने दवाई की गोलियां खाकर और गर्दन पर ब्लेड से वार कर खुद भी आत्महत्या करने का भी प्रयास (Attempt to Commit Suicide) किया। 

    यह घटना पिंपरी-चिंचवड शहर के सांगवी में हुई। इस घटना में मरने वाली महिला का नाम हनाबाई सुभाष शिमपले (55) है। वहीं आत्महत्या का प्रयास करने वाले पति का नाम सुभाष शिम्पले (60) है।

    पति ने की आत्महत्या की कोशिश, चल रहा इलाज 

    इस बारे में सांगवी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पति सुभाष का बुधवार (24 तारीख) को अपनी पत्नी हानाबाई के साथ झगड़ा हुआ था क्योंकि वह शराब के लिए पैसे चाहता था। पैसे नहीं रहने की बात कही तो उसने पत्नी के गले का मंगलसूत्र मांगा। उसे न देने पर लात-घूंसों से पीटा। उसकी चोटों के कारण घायल पत्नी का पिंपरी के यशवंतराव चव्हाण अस्पताल में इलाज चल रहा था। सोमवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बात का अहसास होने के बाद सुभाष ने घर की सारी दवाई खा ली और ब्लेड से गर्दन पर वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसका पुणे के ससून अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में आगे की जांच जारी है।