...then BJP will break the lock of temples, BJP President Chandrakant Patil warned

    Loading

    पुणे: महाविकास आघाडी सरकार (Mahavikas Aghadi Government) के कार्यकाल में मुझे जेल में डालने का प्रयास किया गया। मुंबई के तत्कालीन पुलिस कमिश्नर संजय पांडे (Police Commissioner Sanjay Pandey) को महाविकास आघाडी ने मुझ पर केस दर्ज गिरफ्तार करने की सुपारी दी थी। इस तरह का गंभीर आरोप उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने लगाया था। इसका महाविकास आघाडी के नेताओं ने खंडन किया है। इस पर अब बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में देवेंद्र फडणवीस ने छोटी उम्र से एक विश्वास बनाया है। वे किसी भी विषय पर जानकारी के आधार पर बोलते है और उन्हें कभी भी अपना बयान वापस नहीं लेना पड़ा है। 

    चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि मेरे जैसे लोगों को देवेंद्र फडणवीस से सब कुछ सीखना चाहिए। मैं मासूमियत से सब कुछ कहता हूं और मेरा दिल बड़ा है इसलिए माफी मांग लेता हूं। इसलिए मैं आपको अधिक समय तक आंदोलन करने का मौका नहीं देता हूं। इसलिए देवेंद्र फडणवीस ने जो कहा है उस पर हमें विश्वास करना चाहिए।

    जयंत पाटिल के बयान का कोई मतलब नहीं

    अजीत पवार ने राष्ट्रवादी शासन हटाने के लिए सुबह के वक्त शपथ लेने का निर्णय लिया। इस तरह का खुलासा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने किया है। इससे जुड़े सवाल पर चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि इस तरह का खुलासा उन्होंने उस वक्त क्यों नहीं किया था। ऐसे में देरी से दिया गया ज्ञान, देरी से दी गई जानकारी का कोई अर्थ नहीं है। संदर्भ से बाहर की चीजें होती रहती है, इसलिए इसका कोई मतलब नहीं है।

    31 जनवरी या 1 फरवरी को उम्मीदवार घोषित होंगे

    कसबा और चिंचवड विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग की तरफ से तारीख की घोषणा की गई है, लेकिन अब तक बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है। इस सवाल पर चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि कसबा और चिंचवड विधानसभा उपचुनाव को लेकर उम्मीदवारों के नाम की सूची तैयार हो गई है। यह सूची केंद्रीय समिति के पास भेजा गया है। केंद्रीय समिति 31 जनवरी या 1 फरवरी को बैठक कर हमारी सूची पर निश्चित रुप से विचार करेगी। इसे लेकर हमसे बार-बार सवाल किए जा रहे है। दिल्ली से 31 जनवरी या 1 फरवरी को नाम घोषित किए जाएंगे।